दिशा पटानी से लेकर एली अवराम तक, इन 3 एक्ट्रेसेज ने संडे को बनाया सुपरसंडे, तस्वीरें

संडे को अकसर लोग चिल मूड में रहते हैं, इस बीच एक या दो नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेसेज ने इंस्टाग्राम का पारा बढाने का काम किया है।

New Delhi, Aug 07 : बॉलीवुड सितारे इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय रहते हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें से कुछ वायरल हो जाते हैं, तो कुछ तो लेकर सेलेब्स ट्रोल होते हैं, संडे को अकसर लोग चिल मूड में रहते हैं, इस बीच एक या दो नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेसेज ने इंस्टाग्राम का पारा बढाने का काम किया है, दिशा पटानी, एली अवराम और शमा सिकंदर की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

दिशा पटानी का पोस्ट
दिशा पटानी अपनी तस्वीरें और वीडियोज अकसर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है, जो खूब वायरल होते हैं, इस बीच दिशा ने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिन में उनका अलग ही अंदाज दिख रहा है, दिशा ने कुल तीन तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

एली अवराम
एली ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, सेम लुक में उन्होने बीते दिन भी तस्वीरें पोस्ट किये थे, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे लेटी दिख रही है, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा, सीज द संडे।

Advertisement

शमा सिकंदर का पोस्ट
एक्ट्रेस शमा सिकंदर अकसर अपने बोल्ड अंदाज से पारा चढाती रहती है, उनके देसी अंदाज में भी बोल्डनेस का तड़का देखने को मिलता है, ऐसे में इस बार शमा ने बिकिनी तस्वीरों से पारा चढा दिया है, बिकिनी में शमा काफी हॉट एंड फिट दिख रही है। इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है जब समंदर आपको कहे हाई।

https://www.instagram.com/p/Cg8rdYFPaAX/