अनिल कपूर की हीरोइन को पहचानना हुआ मुश्किल, विजय माल्या से है खास कनेक्शन

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है, अब समीरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है, कुछ ही सालों में समीरा इतनी बदल गई है कि उनके फैंस तक उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं।

New Delhi, Aug 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी काफी लंबे समय से फिल्मी परदे से दूर है, अब समीरा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है, कभी खूबसूरत दिखने वाली समीरा इसमें बिना मेकअप के नजर आ रही है।

Advertisement

फिल्मों से दूरी
एक्ट्रेस समीरा रेड्डी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है, अब समीरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है, कुछ ही सालों में समीरा इतनी बदल गई है कि उनके फैंस तक उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनका बदला हुआ लुक खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

2014 में शादी
फैंस भी समीरा के इस लुक को देखकर दंग हैं, डार्क सर्कल्स में एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं, sameera एक्ट्रेस ने 2014 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अक्षय वर्दे से शादी करने के बाद ही फिल्मं इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, भले ही समीरा फिल्मों से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Advertisement

विजय माल्या से नाता
आपको बता दें कि समीरा रेड्डी का भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से भी नाता रहा है, विजय माल्या ने ही समीरा का कन्यादान दिया था, वो एक्ट्रेस को बेटी मानते थे, खैर विजय माल्या लंबे समय से देश के भागकर लंदन में रह रहे हैं, सरकार उन्हें देश वापस लाने की कोशिश कर रही है।