बिकिनी में मानुषी छिल्‍लर ने दिए एक से बढ़कर एक पोज, लग रहीं कमाल

सादगी से दिल चुराने वाली मानुषी छिल्लर ने अपना बिकिनी अवतार दिखाया है । मानुषी का ये अवतार सबके दिलों को भा गया है ।

New Delhi, Aug 09: मिस वर्ल्‍ड रहीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं । उनकी फिल्‍म सम्राट पृथ्‍वीराज लोगों को पसंद आई । फिल्‍म में उनका सादगी भरा अंदाज फैंस के दिल को भा गया । रीसेन्‍टली मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरों में मानुषी बिकिनी में नजर आ रही हैं । उनका सिजलिंग लुक फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है ।

Advertisement

गोवा में हैं मानुषी
फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अपनी खूबसूरती और सादगी से लोगों को दीवाना बनाने वाली मानुषी इन दिनों गोवा में वेकेशन पर हैं । उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें बिकिनी तस्‍वीरों पर फैंस की नजरें अटक गई हैं । वह गोवा के बीच पर मस्ती करती हुई मानुषी कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

दे रही हैं फैशन गोल्‍स
मानुषी छिल्लर अब इंडस्‍ट्री में फैशन गोल देने में पीछे नहीं । मानुषी की लैवेंडर बिकिनी फोटोज कहर ढा रही हैं । उन्‍होंने बिकिनी के साथ फुल स्लीव्स सफेद सीक्विन्ड ट्रांसलूसेंट श्रग को कैरी किया हुआ है । एक तस्वीर में मानुषी घास पर लेटी हुई हैं और पोज दे रही हैं । उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, “सी ला विए.”

Advertisement

दिलकश मुस्‍कुराहट
मानुषी छिल्‍लर के बैकग्राउंड में समुद्र और उसकी लहरें साफ दिख रही हैं । इस बिकिनी आउटफिट में वह अमेजिंग लग रही हैं । मानुषी इन तस्वीरों में मुस्कुराते हुए दिलकश लग रही हैं । वेल कहना होगा, कैजुअल हो या एथनिक मानुषी हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं ।