पति के बर्थडे को मौनी रॉय ने बना दिया बेहद खास, लोग बार-बार तस्वीरें देखने को मजबूर

मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार का आज जन्मदिन है, ऐसे में मौनी ने उनकी बर्थडे को खास बनाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

New Delhi, Aug 09 : मौनी रॉय ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, उन्होने पति सूरज नांबियार के जन्मदिन पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति के लिये स्पेशल नोट भी लिखा है, तस्वीर में मौनी अपने पति को चूमती दिख रही है, कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

सूरज का आज जन्मदिन
मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार का आज जन्मदिन है, ऐसे में मौनी ने उनकी बर्थडे को खास बनाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, मौनी ने अपने पति को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी, उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर अपने क्वालिटी टाइम की कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है।

Advertisement

तस्वीरों के साथ कैप्शन
मौनी ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो माई लाइफ साइन, दुनिया में सबसे शानदार किस और कडल… मैं ऐसे ही रहने के लिये अब और इंतजार नहीं कर सकती, मेरा सबसे खास हिस्सा, मैं सबसे खुशनसीब हूं, कि मैंने आपको अपनी हकीकत में विश किया।

Advertisement

व्हाइट ड्रेस
तस्वीरों में मौनी रॉय व्हाइट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही है, वहीं उनके पति भी व्हाइट टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं, तस्वीर में मौनी अपने पति पर प्यार लुटाते दिख रही है, साथ ही सागर की लहरों के बीच कपल एक-दूसरे को चूमते दिख रहा है।