‘तमीज से बात करिए, चिल्ला क्यों रहे हो’, पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्‍नू फिर जोड़े हाथ

तापसी पन्‍नू एक बार फिर विवादों में आ गई हैं । दरअसल इस बार एक्‍ट्रेस पैपराजी पर भड़क गई हैं । तापसी ने उनको तमीज से बात करने को कहा है ।

New Delhi, Aug 09: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए प्रमोशन कर रही हैं । इसी सिलसिले में वो सोमवार को मीठीबाई कॉलेज पहुंचीं थीं । लेकिन यहां तापसी पन्नू का पैपराजी संग झगड़ा हो गया । दोनों के बीच तीखी गहमागहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । तापसी पैप से तमीज से बात करने को कह रही हैं ।

Advertisement

तापसी पन्नू का वीडियो
तापसी पन्नू मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी प्रमोशनल इवेंट में लेट पहुंची थीं, वहां मौजूद पैपराजी काफी देर से उनका इंतजार कर रहे थे । ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस वेन्यू में पहुंचीं तो वो फोटोज दिए बिना ही वेन्‍यू में जाने लगी । जब पैपराजी ने इसकी शिकायत की उन्‍हें रोकने की कोशिश की तो तापसी पन्नू भड़क गईं । वीडियो दिख रहा है कि वेन्यू पर आते ही तापसी सीधे अंदर जाती दिखीं । जबकि पैपराजी पीछे से उन्‍हें बुला रहे हैं, फोटोज के लिए तापसी को रोक रहे हैं।

Advertisement

खुद ही नाराज हो गई तापसी
फोटोग्राफर्स तापसी को कहते हैं कि वो लेट आई हैं, वो लोग कबसे उनके इंतजार में खड़े हैं । बस इसी बात पर तापसी नाराज हो जाती हैं, वे अपनी सफाई देने की कोशिश करती हैं । तापसी कहती हैं कि उन्हें जितने बजे का कॉल टाइम दिया गया था वो तभी आई हैं । बहसबाजी के बीच तापसी पन्नू गुस्सा हो जाती हैं, तापसी फोटोग्राफर को उनके साथ तमीज से बात करने को कहती हैं ।

Advertisement

तापसी ने क्या कहा?
वीडियो में तापसी कह रही है- मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं. आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो? मुझसे तमीज से बात कीजिए, मैं अपना काम कर रही हूं. मुझे जहां बुलाया जाता है मैं समय पर आती हूं. आप मुझसे तमीज से बात करेंगे तो मैं भी तमीज से बात करूंगी । हालांकि तापसी की टीम उन्हें शांत होने को कहती हैं, तब वे पैपराजी को बोलती हैं- कैमरा तो मुझे पर है, तो मेरी ही साइड दिख रही है. अगर कैमरा आपके ऊपर होता तो मालूम पड़ता आपने कैसे बात की है. अंत में तापसी हाथ जोड़कर कहती हैं- आप ही हमेशा सही होते हो, एक्टर ही हमेशा गलत होता है। video link-