फिर से वायरल हो रही तेजस्वी यादव की ये तस्वीर, कभी नीतीश की पार्टी ने ही लगाया था ‘गंदा आरोप’

तेजस्वी यादव की ये तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है, इससे पहले भी ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जदयू ने प्रेस कांफ्रेंस में ये तस्वीर जारी कर कई तरह के आरोप लगाये थे।

New Delhi, Aug 10 : बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव तथा राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी ने बिहार में नीतीश के साथ मिलकर सरकार बना ली है, उनकी खूब चर्चा हो रही है, इसके साथ ही उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि क्या है इस तस्वीर की सच्चाई।

Advertisement

5 साल पहले जदयू ने जारी की थी तस्वीर
तेजस्वी यादव की ये तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है, इससे पहले भी ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जदयू ने प्रेस कांफ्रेंस में ये तस्वीर जारी कर कई तरह के आरोप लगाये थे। जिसके बाद राजद और खुद तेजस्वी ने इस पर सफाई दी थी, उन्होने कहा था कि ये तस्वीर उस समय की है, जब वो आईपीएल खेला करते थे, तब तेजस्वी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे, तेजस्वी ने बताया था कि खेल के बाद टीम पार्टी करती है, उसी पार्टी में तस्वीर में दिख रही लड़की उनके पास आई थी, तस्वीर क्लिक कराने की बात कही, तेजस्वी के अनुसार लड़की के कहने पर उन्होने तस्वीर क्लिक करवाई थी।

Advertisement

पुरानी तस्वीर फिर से वायरल
हालांकि तब तेजस्वी ने बेहद सच्चाई के साथ कहा था कि ये लड़की कौन है, tejashwi yadav इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता, बस ये पता है कि ये तस्वीर 2010 की है, ना तो ये फोटोशॉप्ड है और ना मैं इसे झूठा बता रहा हूं। आपको बता दें कि तब जदयू नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस लड़की के साथ तेजस्वी की तस्वीर दिखाई थी।

Advertisement

लालू के 9 संतानों में 8वें नंबर पर तेजस्वी
लालू के 9 संतानों में तेजस्वी 8वें नंबर पर हैं, हालांकि लालू ने अपने उत्तराधिकारी के रुप में उन्हें ही चुना था, Tejashwi Yadav 2015 में नीतीश के साथ जब सरकार बनी, तो तेजस्वी को डिप्टी सीएम बनाया गया, जबकि बड़े बेटे तेज प्रताप को स्वास्थ्य मंत्रालय मिला, इसके साथ ही पार्टी में भी लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी सारे फैसले लेते हैं।