‘बड़का झूठा मुख्‍यमंत्री है, नीतीश से ज्‍यादा बेशर्म मुख्‍यमंत्री पूरे हिंदुस्‍तान में नहीं होगा’- तेजस्वी यादव

बिहार में नीतीश ने एक बार फिर सत्‍ता छोड़ दोबारा सीएम बनने की तैयारी कर ली है । तेजस्‍वी यादव के साथ मिलकर नीतीश फिर कुर्सी पर बैठेंगे ।

New Delhi, Aug 10: नीतीश कुमार ने एक बार फिर पलटी मार ली है । बीजेपी का साथ छोड़ महागठबंधन के साथ सरकार बनाने की तैयारी है । राजनीतिक गलियारों में तो इसे लेकर चर्चा है ही, मीडिया में भी इस कदम को लेकर हलचल मची हुई है । खास तौर से दिग्‍गज टीवी एंकर्स तेजस्‍वी यादव की टांग खिंचाई में पीछे नहीं है । दरअसल 2019 में जब नीतीश और एनडीए की सरकार बनी थी तब कई बातें कही गईं थीं ।

Advertisement

सुशांत सिन्‍हा का ट्वीट
दिग्‍गज टीवी एंक सुशांत सिन्‍हा ने तेजस्‍वी और नीतीश के मेल पर  तंज भरा ट्वीट किया । सुशांत ने तेजस्‍वी का 2019 का एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है- “तेजस्वी जी जैसा दूरदर्शी नेता शायद ही कोई हो।’

Advertisement

अपूर्वा सिंह का ट्वीट
वहीं यूपी बीजेपी के लिए सोशल मीडिया कैंपेन संभालने वाली अपूर्वा सिंह ने तेजस्‍वी यादव का पुराना वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में तजेस्‍वी नीतीश की नैतिकता पर सवाल उठा रहे हैं । तेजस्‍वी कहते सुनाई दे रहे हैं कि, नीतीश बीजेपी से बड़का झूठा मुख्‍यमंत्री है । वो कह रहे हैं कि इससे ज्‍यादा बेशर्म मुख्‍यमंत्री पूरे हिंदुस्‍तान में नहीं होगा । तेजस्‍वी ने आगे कहा है- नीतीश ने शर्म और नैतिकता को बेच दिया है । ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

Advertisement

रूबिका ने भी किया ट्वीट
आपको बता दें टीवी एंकर रूबिका लियाकत भी पीछे नहीं रहीं । Nitish Tejashwiरुबिका ने लिखा है, पॉलिटिक्स पलटीमार… खेला जारी है । उनके इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने कमेंट किया, कि मास्टर स्टोक । ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, रुबिका के ट्वीट पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया है, तो कुछ लोगों ने निशाना साधा है।