इंडिया टुडे ग्रुप ने लांच किया AAJTAK 2,  अंजना ओम कश्यप को बड़ी जिम्मेदारी

बयान में कहा गया है कि अंजना आजतक 1 में अपनी वर्तमान जिम्मेदारियो के अलावा अब आजतक 2 की अगुवाई करेंगी, मुझे उम्मीद है कि उनका अनुभव, उत्साह तथा खबरों की समझ हमें एक और नायाब चैनल बनाने में मदद करेगा।

New Delhi, Aug 11 : इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल आजतक ने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के लिये आजतक-2 चैनल लांच करने की घोषणा की है, आजतक-2 की कमान चर्चित न्यूज एंकर और सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर अंजना ओम कश्यप संभालेगी, इस बारे में इंडिया टुडे समूह की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने एक बयान भी जारी किया है।

Advertisement

क्या कहा
अपने बयान में समूह की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा कि आजतक-2 रैखिक माध्यम की सीमाओं से परे आजतक-1 को स्थिरता प्रदान करेगा, इसके साथ ही आजतक ब्रैंड को ज्यादा समाचारों को लाने का मौका मिलेगा।

Advertisement

देश के लोगों की पसंद
इसके साथ ही अपने बयान में कली पुरी ने ये भी कहा कि न्यूज के मामले में हम हमेशा से देश के लोगों की पहली पसंद रहे हैं, anjana5 डिजिटल के इस तरह के अवसर हमें युवा ऑडियंस के लिये न्यूज का समानांतर चैनल बनाने का मौका देते हैं, आजतक 2 फिलहाल आजतक डॉट इन और आजतक के डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा।

Advertisement

अंजना को जिम्मेदारी
बयान में कहा गया है कि अंजना आजतक 1 में अपनी वर्तमान जिम्मेदारियो के अलावा अब आजतक 2 की अगुवाई करेंगी, मुझे उम्मीद है कि उनका अनुभव, उत्साह तथा खबरों की समझ हमें एक और नायाब चैनल बनाने में मदद करेगा, Anjana Om Kashyap अपनी नई भूमिका में वो सुप्रिय प्रसाद को रिपोर्ट करेंगी, आजतक-2 मेरा अपना प्रोजेक्ट है, मैं आश्वस्त हूं कि अंजना इसे सबसे तेज मोड में आगे ले जाएंगी।