सहवाग ने फिर कर दी पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद, उड़ा रहा था भारतीय खिलाड़ियों का मजाक

जैद हामिद के ट्वीट के बाद भारतीय फैंस उन पर पिल पड़े, उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे, इस संदर्भ में वीरेन्द्र सहवाग भी पीछे नहीं रहे, उन्होने भी पाकिस्तानी शख्स को ट्रोल किया।

New Delhi, Aug 11 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने पाकिस्तानी टीवी चैनल के होस्ट के ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया है, जैम हामिद नाम के इस होस्ट ने पिछले दिनों अपने एथलीट अरशद नदीम की बड़ाई करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने नीरज चोपड़ा की जगह टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भाला फेंक खिलाड़ी बताकर अरशद से उनकी तुलना की थी, जैम हामिद के इसी ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, अब भारत में उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है।

Advertisement

क्या लिखा
कॉमनवेल्थ गेम्स में 90 मीटर के पार भाला फेंककर गोल्ड मेडल हासिल करने वाले अरशद नदीम को लेकर हामिद ने ट्विटर पर लिखा, और जो बात इस जीत को और भी मधुर बनाती है, वो ये है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक के हीरो आशीष नेहरा को तबाह कर दिया है, पिछले मुकाबले में आशीष ने अरशद नदीम को हराया था, कितना प्यारा बदला लिया।

Advertisement

वीरु का पलटवार
जैद हामिद के ट्वीट के बाद भारतीय फैंस उन पर पिल पड़े, उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे, इस संदर्भ में वीरेन्द्र सहवाग भी पीछे नहीं रहे, उन्होने ट्वीट कर लिखा, चाचा, आशीष नेहरा अभी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

चोट के कारण नीरज चोपड़ा नहीं खेल पाये
आपको बता दें कि हाल ही में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 90.18 मीटर भाला फेंककर गोल्ड पर कब्जा किया, इसी के साथ उन्होने भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया, अरशद नदीम अब 90 मीटर का मार्क पार करने वाले उपमहाद्वीप के एकमात्र एथलीट हैं, neeraj-chopra आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा का रिकॉर्ड 89.94 मीटर का है, जो उन्होने हाल ही में डायमंड लीग में बनाया था। वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान नीरज चोपड़ा ग्रोइन स्ट्रेन की वजह से चोटिल हो गये थे, उन्होने कॉमनवेल्थ गेम्स अपना नाम वापस ले लिया था, नीरज के चोट ठीक होने में कम से कम 3 हफ्ते का समय लगता, इसलिये उन्होने ना खेलना ही ठीक समझा, इस ग्लोबल टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद नीरज चोपड़ा निराश थे, उन्होने फैंस से माफी भी मांगी थी।