खुशखबरी सुनाने वाली है अंकिता लोखंडे?, नई तस्वीरों को देख लोग पूछ रहे सवाल

अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को बिजनेसमैन विकी जैन के साथ शादी की, विकी और अंकिता ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

New Delhi, Aug 18 : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है, अंकिता ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनें बढा दी है, उन्होने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें फैंस उन्हें प्रेग्नेंट बता रहे हैं, क्या वाकई अंकिता खुशखबरी सुनाने वाली है, वो अपना बेबी बंप फ्लान्ट कर रही है।

Advertisement

वीडियो से बज और तेज
फैंस के प्रेग्नेंसी को लेकर आ रहे कमेंट्स तथा गॉसिप की वजह से अंकिता लोखंडे ने एक और वीडियो पोस्ट कर दिया है, जिसमें अंकिता ब्लू मोनोकनी ड्रेस में पति विक्की के साथ नजर आ रही है, वीडियो देखकर लगता है कि जल्द ही अंकिता गुड न्यूज देने वाली है।

Advertisement

वीडियो का कैप्शन
जैसे ही अंकिता की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जाने लगी, शायद इन खबरों को और तूल देने के लिये एक्ट्रेस ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बीच पर इठलाती नजर आ रही है, खास बात ये है कि वीडियो पोस्ट के साथ कैप्शन में अंकिता ने लिखा यू, मी और हम… अब जाहिर सी बात है कि इस कैप्शन से यही समझा जा रहा है कि शायद अंकिता प्रेग्नेंसी अनाउंस कर रही है, अब फैंस को उनकी अगली पोस्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

दिसंबर 2021 में शादी
आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को बिजनेसमैन विकी जैन के साथ शादी की, विकी और अंकिता ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, आपको बता दें कि अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ सालों तक रिलेशन में रही, हालांकि फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद अंकिता की जिंदगी में विकी जैन की एंट्री हुई।