बिहार- इंजीनियर के घर से मिला रुपयों का खदान, अब तक इतने करोड़ की गिनती

निगरानी टीम ने भ्रष्ट इंजीनियर संजय कुमार राय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है, शनिवार को उसके किशनगंज तथा पटना के दानापुर स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी की गई।

New Delhi, Aug 27 : बिहार के ग्रामीण कार्य विभाग में तैनात एक कार्यपालक इंजीनियर के घर से करोड़ों का नकदी बरामद हुआ है, निगरानी टीम ने कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय के किशनगंज तथा पटना स्थित ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की, इस दौरान घर से करीब 5 करोड़ रुपये नकद मिले, इसके अलावा भारी मात्रा में गहने और अन्य दूसरे कीमती सामान भी मिले हैं, नोटों की गिनती जारी है।

Advertisement

आय से अधिक संपत्ति का मामला
निगरानी टीम ने भ्रष्ट इंजीनियर संजय कुमार राय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है, rupees शनिवार को उसके किशनगंज तथा पटना के दानापुर स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी की गई, संजय राय किशनगंज प्रभाग में तैनात हैं, घर से इतनी ज्यादा मात्रा में नकदी देखकर एक बार तो निगरानी टीम के अधिकारी भी चौंक गये।

Advertisement

5 करोड़ रुपये
बरामद की गई राशि करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है, RUPEES हालांकि नोटों की गिनती पूरी होने के बाद ही सटीक राशि के बारे में पता चल सकेगा, किशनगंज के संजय राय के आवास पर अभी भी निगरानी विभाग के 14 अधिकारी मौजूद हैं।

Advertisement

नोटों की गिनती जारी
छापेमारी की ये कार्रवाई डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में की गई है, कार्यपालक इंजीनियर संजय राय के कैशियर खुर्रम सुल्तान, निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव के यहां भी नकदी मिला है, जिसकी गिनती जारी है, Indian Rupees डीएसपी ने बताया कि भारी मात्रा में नकदी मिला है, मशीन से गिनती जारी है, अब तक 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की गिनती हो चुकी है, किशनगंज शहर के रुईधासा और लाइन स्थित किराये के मकान पर एक साथ टीम ने छापेमारी की है, इंजीनियर के खिलाफ कुछ दिन पहले केस दर्ज किया गया था।