जाह्नवी कपूर ने चढाया इंटरनेट का पारा, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर जहां इस लुक में एकदम देसी लग रही है, तो वहीं उनके स्वैग के साथ ही वो काफी सेक्सी भी लग रही है।

New Delhi, Aug 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, उन्होने सफेद साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, श्रीदेवी की बड़ी बेटी बेहद खूबसूरत लग रही है, लोग इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

पार्टी में पहुंची थी जाह्नवी
आपको बता दें कि बीते रात डिजाइनर कुणाल राव की प्री वेडिंग पर्टी थी, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की, श्रीदेवी की बड़ी बेटी भी इसमें शामिल हुई, इवेंट में अपने लुक ही जाह्नवी ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, साथ ही कैप्शन में लिखा आईसी स्पाइसी।

Advertisement

देसी लुक
जाह्नवी कपूर जहां इस लुक में एकदम देसी लग रही है, तो वहीं उनके स्वैग के साथ ही वो काफी सेक्सी भी लग रही है, जाह्नवी के इन तस्वीरों को फैंस के साथ ही सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं, तो फैंस खूब प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों करोड़ों फैंस फिदा हैं, जाह्नवी को इंस्टा पर 18.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म धड़क से 2018 में डेब्यू किया था।