सोनाली फोगाट ने बिग बॉस से की थी पति के लिये भावुक पोस्ट, किसी की भी आंखें हो जाती नम

सोनाली फोगाट ने टिकटॉक से लोकप्रियता हासिल की, वहीं उनके पति संजय फोगाट बीजेपी नेता थे, दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम यशोधरा फोगाट है।

New Delhi, Aug 28 : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी एक-एक कर सुलझ रही है, उनके पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर के साथ अब गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इसके अलावा ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया जा चुका है, खैर ये तो ताजा अपडेट है, लेकिन आइये आपको फ्लैशबैक में ले चलें, जब ,सोनाली अपने गुजरे हुए पति को याद करती थी, उनके लिये भावुक पोस्ट लिखा करती थी, बिग बॉस में जाने से पहले भी उन्होने एक पोस्ट किया था, जो आपको भावुक कर देगा।

Advertisement

टिकटॉक से लोकप्रियता मिली
सोनाली फोगाट ने टिकटॉक से लोकप्रियता हासिल की, वहीं उनके पति संजय फोगाट बीजेपी नेता थे, दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम यशोधरा फोगाट है, बेटी के जन्म के 9 साल बाद 2016 में पति की मौत हो गई, संजय की लाश हरियाणा के एक फार्म हाउस में मिली थी, उनकी मर्डर मिस्ट्री तो सुलझ नहीं पाई थी, लेकिन सोनाली ने पति के जाने के बाद काफी कुछ झेला था, जिसके बारे में उन्होने बिग बॉस में बताया था।

Advertisement

पति के लिये भावुक पोस्ट
सोनाली 16 दिसंबर 2020 को इंस्टाग्राम पर पति की सिंगल और एक ग्रुप तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनकी बेटी भी थी, पोस्ट में सोनाली ने लिखा था, तेरी बिना जिया जाए ना, यादें आती है और रुला के चली जाती है, हर पल आप हमारी यादों में जिंदा रहोगे, आज से 4 साल पहले जब आप इस दुनिया को छोड़कर गये, तो मैं मुंबई में थी और आज भी मुंबई हूं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पॉपुलर थी सोनाली
आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनके इंस्टाग्राम पर करीब 9 लाख फैंस हैं, उन्होने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले भी सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किये थे, ट्विटर पर डीपी भी अपडेट की थी, इंस्टाग्राम पर गुलाबी पगड़ी में कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया था।