MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने खुद शेयर किया नया वीडियो, इंटरनेट पर मच गई सनसनी

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था, तेरा नशा, अंजलि के इस इंस्टा रील पर कुछ ही घंटों में 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ गये थे।

New Delhi, Sep 01 : सोशल मीडिया क्वीन और लॉकअप की पूर्व कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, हाल ही में अंजलि के नाम से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अंतरंग पलों में खोई हुई थी, इस विवाद के बाद अब अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

तेरा नशा
अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था, तेरा नशा, अंजलि के इस इंस्टा रील पर कुछ ही घंटों में 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ गये थे, साथ ही वीडियो पर 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आये हैं, वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं, ब्लैक एंड गोल्डन कलर की ड्रेस में अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही है, इस ड्रेस में अंजलि काफी बोल्ड नजर आ रही है, वहीं कुछ लोग अंजलि को इस अवतार में देख पसंद कर रहे हैं, तो कुछ ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

इतनी खूबसूरत क्यों
इन्हीं कपड़ों में अंजलि अरोड़ा ने अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की है, ये वीडियो के साथ-साथ तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा, हर बार हम पर इल्जाम लगा देते हो मोहब्बत का… कभी खुद से भी पूछा है कि इतनी खूबसूरत क्यों हो, अंजलि की इन तस्वीरों में 4 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं।

Advertisement

वीडियो लीक होने का दावा
आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो को लेकर दावा किया गया कि ये अंजलि अरोड़ा का आपत्तिजनक वीडियो है, लेकिन अंजलि ने कहा था कि वो वीडियो में नहीं है, उन्हें बदनाम करने के लिये किया जा रहा है, अंजलि ने ये भी कहा था कि उनके परिवार के लोग भी इसे देख रहे हैं, वो सिर्फ 23 साल की है, वो सब प्रेशर झेल नहीं सकती है।