स्टाइल मारना मलाइका अरोड़ा को पड़ गया महंगा, कुछ और ही दिखा बैठी, वीडियो

इस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही है।

New Delhi, Sep 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, वो इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है, जो उनसे करीब 12 साल छोटे हैं, खैर, हम यहां उनके लव लाइफ की नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो के बारे में बात करेंगे, जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

Advertisement

जिम लुक
इस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही है, लग रहा है कि वो जिम या फिर योगा क्लास से लौट रही है, तभी पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया है।

Advertisement

कर्वी फिगर
वीडियो में एक्ट्रेस का कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है, कुछ लोगों को तो ये वीडियो पसंद आ रहा है, Malaika Arora लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, उन्हें उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

चाल के लिये ट्रोल
मलाइका अरोड़ा को इस वीडियो में उनकी चाल के लिये भी ट्रोल किया जा रहा है, लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं, आपको बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी, हालांकि दोनों का तलाक हो गया, दोनों का एक बेटा भी है, जो मलाइका अरोड़ा के साथ ही रहता है, मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।