सोनाली फोगाट के पास थी 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति, अब सामने आया फॉर्म हाउस कनेक्शन

सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ रुपये की संपत्ति है, अब इस प्रॉपर्टी की अकेली हकदार उनकी बेटी यशोधरा है, रिश्तेदारों की मानें, तो उनके पति संजय के हिस्से करीब 13 एकड़ जमीन है, वहीं 6 एकड़ में फॉर्म हाउस और रिजॉर्ट बना हुआ है।

New Delhi, Sep 01 : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी जैसे-जैसे सुलझाया जा रहा है, वैसे-वैसे नई-नई चीजें सामने आ रही है, इस केस में साजिश के केन्द्र में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान है, अब सवाल ये है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली को मारने की साजिश रची, तो इसके पीछे क्या कारण है, बताया जा रहा है कि सोनाली 110 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है, अब साजिश के तार सोनाली के हिसार फॉर्म हाउस से जुड़ रहा है।

Advertisement

जुर्म कबूला
सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल लिया है, वो खुलासा कर चुका है कि sonali sangwan उसने ही सोनाली को ड्रग्स दी, लेकिन अब सवाल ये है कि क्या सुधीर सांगवान पहले से ही सोनाली के कत्ल की प्लानिंग कर रहा था, क्या वो धीरे-धीरे सोनाली को नशे का आदी बना रहा था।

Advertisement

110 करोड़ की संपत्ति
सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ रुपये की संपत्ति है, अब इस प्रॉपर्टी की अकेली हकदार उनकी बेटी यशोधरा है, रिश्तेदारों की मानें, तो उनके पति संजय के हिस्से करीब 13 एकड़ जमीन है, वहीं 6 एकड़ में फॉर्म हाउस और रिजॉर्ट बना हुआ है। सिरसा रोड तथा राजगढ रोड बाइपास के बीच में गांव ढंढूर की उस जमीन की कीमत 7 से 8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है, करीब 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा रिडॉर्ट की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये है, इसके अलावा संत नगर में करीब 3 करोड़ का मकान तथा दुकानें हैं, सोनाली के पास स्कॉर्पियो समेत 3 गाड़ियां है।

Advertisement

शिवम की तलाश
अब सुधीर सांगवान को गोवा पुलिस की गिरफ्त में है, लेकिन इस केस में अहम किरदार सुधीर के करीबी शिवम की पुलिस को तलाश है, आपको बता दें कि शिवम सोनाली के साथ फॉर्म हाउस पर रहता था, सोनाली की मौत के अगले दिन से ही शिवम गायब है, सवाल ये भी है कि लैपटॉप और डीवीआर में कुछ ऐसे सबूत हैं, जो सोनाली की मौत का सच बता सकते हैं, वो भी गायब है।

बताया था अपनी पत्नी
सोनाली ने गुरुग्राम के सेक्टर 102 में एक फ्लैट किराये पर ले रखा है, रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली और सुधीर गुरुग्राम के इसी फ्लैट से गोवा जाने के लिये दिल्ली एयरपोर्ट गये थे, सूत्रों के मुताबिक सुधीर ने जब ये फ्लैट किराये पर लिया था, तो उसने रेंट एग्रीमेंट में ये लिखा था कि वो यहां अपनी पत्नी के साथ रहेगा, पत्नी के नाम के तौर पर उसने सोनाली फोगाट का नाम लिखा था।