सुधीर सांगवान का काला चिट्ठा, पैसों की वजह से पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ सोनाली के पीछे लगा

सोनाली फोगाट के पति की 2016 में मौत हो गई, फिर 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें हिसार के आदमपुर सीट से टिकट दिया, इसी चुनाव के दौरान सुधीर सांगवान की पहली बार सोनाली से मुलाकात हुई थी।

New Delhi, Sep 01 : बीजेपी नेता और सोशल मीडिया क्वीन सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है, गोवा पुलिस की जांच में एक-एक करके मौत के सारे राज खुल रहे हैं, सोनाली को ड्रग्स देने से लेकर अस्पताल ले जानें तक सभी जगहों पर सोनाली के साथ एक ही शख्स नजर आया, वो है सुधीर सांगवान, इन सबके बाद एक सवाल सबके जेहन में या है कि आखिर कौन है ये सुधीर, जो सोनाली फोगाट के साथ साये की तरह मौजूद रहता था।

Advertisement

2019 में सोनाली से हुई मुलाकात
सोनाली फोगाट के पति की 2016 में मौत हो गई, फिर 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें हिसार के आदमपुर सीट से टिकट दिया, इसी चुनाव के दौरान सुधीर सांगवान की पहली बार सोनाली से मुलाकात हुई थी, ये मुलाकात गागडवास के एक शख्स ने करवाई थी, जिसमें सोनाली को कहा गया कि सुधीर की फिल्मी कलाकारों से पहचान है।

Advertisement

बढी नजदीकियां
2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सुधीर हर समय सोनाली के साथ नजर आने लगा, चुनाव में गाड़ियों के इंतजाम से लेकर कैम्पेन और सभी चीजों की व्यवस्था सुधीर की करता था, sonali sudhir सुधीर के संपर्क में आने के बाद सोनाली की परिवार से दूरियां बढने लगी, सोनाली के ज्यादातर फोन सुधीर ही उठाता था, कई बार परिवार के लोगों को भी सोनाली से बात करने नहीं देता था, सोनाली का एटीएम और क्रेडिट कार्ड भी सुधीर ही रखता था।

Advertisement

सुधीर की निजी जिंदगी
सुधीर सांगवान सोनीपत के नूरनखेड़ा गांव का रहने वाला है, वो खुद को वकील बताता है, सुधीर की पत्नी टीचर है, उसके तीन बच्चे हैं, सोनाली से मिलने के बाद सुधीर अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों से अलग सोनाली के साथ ही रहता था। sudhir sonali सोनाली और सुधीर के रिश्ते का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोनाली के घर के नौकर से लेकर ड्राइवर तक सब सुधीर के पसंद के थे, वो साये की तरह सोनाली के साथ रहता था।