अंकिता के बाद एकतरफा प्यार की भेंट चढी एक और बेटी, मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर की थी दोस्ती

पीछा करने वाले युवक की पहचान अमानत अली के रुप में हुई है, बताया जा रहा है कि वो लड़की का पीछा किया करता था, उसे इंस्टाग्राम पर भी परेशान करता था।

New Delhi, Sep 02 : झारखंड के दुमका का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि राजधानी दिल्ली में एकतरफा प्यार की भेंट एक और लड़की चढ गई है, लड़के से बात करने से मना करने पर उन्हें मौत दी गई, ये मामला दिल्ली के संगम विहार का है। जहां नौंवी की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, हालांकि उसकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Advertisement

स्कूल से लौट रही थी लड़की
वारदात 25 अगस्त का है, बताया जा रहा है कि जब वो स्कूल से लौट रही थी, तो 3 बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा किया, संगम विहार के बी ब्लॉक पहुंचने पर एक लड़के ने उस पर गोली चला दी, और फिर फरार हो गया, girl आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, इलाज के बाद वो घर तो लौट आई, लेकिन उसके शरीर में गोली फंस गया है, बताया जा रहा है कि 6 महीने बाद ऑपरेशन के जरिये उसे निकाला जाएगा।

Advertisement

नाम बदलकर लड़की से की थी दोस्ती
पीछा करने वाले युवक की पहचान अमानत अली के रुप में हुई है, बताया जा रहा है कि वो लड़की का पीछा किया करता था, उसे इंस्टाग्राम पर भी परेशान करता था, जिसके बाद लड़की ने उसे ब्लॉक कर दिया, 6 महीने से वो उससे बात नहीं कर रही थी, girl मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमानत नाम बदलकर लड़की से दोस्ती की थी, लेकिन जब छात्रा को उसकी असलियत का पता चला, तो उसने सारे संबंध तोड़ लिये, वो बात भी नहीं करती थी, इसी बात को लेकर अमानत नाराज था।

Advertisement

अंकिता भी एकतरफा प्यार का शिकार
आपको बता दें कि इससे पहले झारखंड के दुमका से भी ऐसी ही खबर आई थी, जहां अंकिता नाम की लड़की को एकतरफा प्यार में हैवान बना युवक ने जिंदा जला दिया था, बताया जा रहा है कि ankita 6 23 अगस्त को सुबह 4 बजे युवक शाहरुख अंकिता के घर पहुंचा, खिड़की से झांका, तो वो अंदर सो रही थी, फिर खिड़की से ही पेट्रोल फेंका और आग लगी दी, जिसमें अंकिता बुरी तरह से झुलस गई, वो 5 दिन तक जिंदगी मौत से लड़ती रही, आखिरकार दम तोड़ दी, पूरे देश में इस घटना के बाद आक्रोश का माहौल है।