पुलिस रिमांड में सुधीर सांगवान ने उगले कई सच, गुरुग्राम फ्लैट की भी बात

राजनीतिक करियर की वजह से सोनाली अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती थी, बीजेपी नेता सोनाली और सुधीर सांगवान ने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा था।

New Delhi, Sep 03 : सोनाली फोगाट हत्या केस में मुख्य आरोपित सुधीर सांगवान ने सनसनीखेज खुलासा किया है, सोनाली के पीए रहे सुधीर ने गोवा पुलिस रिमांड में बताया कि सोनाली और वो लिव-इन रिलेशनशिप में थे, गोवा पुलिस के एसएचओ प्रसल्ला देसाई ने इसकी पुष्टि की है, सुधीर सांगवान और सुखविंदर गोवा पुलिस के पास 10 दिन के पुलिस रिमांड में हैं, इस दौरान कई जानकारियां पुलिस को मिली है, हालांकि गोवा पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

Advertisement

राजनीति की वजह से रिश्ते को छिपाकर रखा
गुरुग्राम में फ्लैट भी इसी लिये किराये पर लिया गया था, sonali sangwan राजनीतिक करियर की वजह से सोनाली अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती थी, बीजेपी नेता सोनाली और सुधीर सांगवान ने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा था, ताकि कोई उनके कैरेक्टर पर सवाल ना खड़े करे।

Advertisement

रिमांड बढाने की कोशिश
गोवा पुलिस के सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक गोवा पुलिस ये कोशिश करेगी कि 10 दिन का पुलिस रिमांड होने के बाद भी कोर्ट से दोबारा सुधीर-सुखविंदर का रिमांड लिया जाए, क्योंकि गोवा पुलिस का कहना है कि अभी भी काफी बातें है, जो सुधीर सांगवान से जाननी जरुरी है।

Advertisement

कई एंगल से जांच
इसके साथ ही सुखविंदर के रोल को लेकर भी गोवा पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है, क्योंकि सुधीर और सुखविंदर की दोस्ती को लेकर भी कई एंगल सामने आये हैं, एक एंगल में तो ये भी सामने आया है कि सुधीर और सुखविंदर कुछ समय पहले मिले थे, एक एंगल से ये बात सामने आई थी, कि दोनों पुराने दोस्त हैं, पुलिस मामले को हर एंगल से जांच रही है।