आबकारी नीति से कैसे मोटी कमाई, बीजेपी ने आप का जारी किया स्टिंग ऑपरेशन, वीडियो

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले है, उसमें स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया।

New Delhi, Sep 05 : दिल्ली की नई आबकारी नीति के जरिये आप और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर घोटाले का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने कुलविंदर मारवाह का स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है, बीजेपी के दावे के अनुसार कुलविंदर मारवाह, सनी मारवाह के पिता हैं, सनी शराब घोटाले में आरोपित नंबर 13 है, बीजेपी का आरोप है कि कुलविंदर मारवाह वो शख्स है, जो मनीष सिसोदिया के हाथ में पैसे खुद पकड़ाता है।

Advertisement

कुलविंदर मारवाह का स्टिंग ऑपरेशन
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले है, उसमें स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया, केजरीवाल जब मुख्यमंत्री बने थे, तो उन्होने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे, तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉर्डिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे, बीजेपी ने कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी कर दिया है।

Advertisement

बीजेपी का गंभीर आरोप
शराब घोटाले के मामले में बीजेपी ने आरोप लगाया है कि आप सरकार ने नई आबकारी नीति में कमीशन को बढाया, sambit patra सारा कमीशन दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पास गया, आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है, आप ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है, आप ने शराब माफिया के 144 करोड़ रुपये माफ किये।

Advertisement

स्टिंग ऑपरेशन से बेनकाब होंगे दोषी
आप, सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हमने नई आबकारी नीति के संबंध में केजरीवाल, सिसोदिया से 5 सवाल पूछे थे, हालांकि अभी तक सवालों का जवाब नहीं मिला है, Sambit patra इसलिये हम यहां एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब करने आये हैं। संबित ने कहा नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी, उसका आज खुलासा हुआ है, पहली बात ये है कि 80 फीसदी का जो लाभ है, वो दिल्ली की जनता की जेब से निकालकर मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने कमीशन के माध्यम से अपनी जेब में डाला है।

Advertisement