बौने फैन के साथ सेल्फी, छोटी ड्रेस की भी कृति सेनन ने नहीं की परवाह, वीडियो

सामने आये इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के पास उनका एक फैन सेल्फी की डिमांड के साथ आया, ये बौना था, इसके साथ कृति सेनन ने जो किया, उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

New Delhi, Sep 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, एक्ट्रेस जहां भी जाती है, हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है, कृति को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी की डिमांड करते हैं, जिसे एक्ट्रेस कई बार पूरा भी कर देती है, अब एक बार फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक शख्स के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
हाल ही में मुंबई में मुदित खेतान के शानदार जन्मदिन पार्टी का बैश हुआ, जिसमें बी टाउन के कई सितारों ने शिरकत की, गेस्ट लिस्ट में कृति सेनन का भी नाम शामिल है, वो पार्टी में शॉर्ट वन पीस ड्रेस में शिरकत करने पहुंची, कृति की तमाम तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने एक फैन को खुश करने के लिये अपनी छोटी ड्रेस की भी परवाह नहीं की, बीच सड़क पर उसके लिये नीचे बैठ गई।

Advertisement

सेल्फी के लिये नीचे बैठी
सामने आये इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के पास उनका एक फैन सेल्फी की डिमांड के साथ आया, ये बौना था, इसके साथ कृति ने जो किया, उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है, Kirti sanon कृति अपने इस फैन के साथ सेल्फी के लिये हाई हील्स और छोटी ड्रेस की परवाह किये बिना बीच सड़क पर नीचे बैठ गई, तमाम टैंटरम से दूर कृति के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

खूबसूरत लुक
एक्ट्रेस के लुक की बात करें, तो कृति इस दौरान गोल्डन शॉर्ट वन पीस में काफी खूबसूरत लग रही है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्राइट मेकअप और बालों में जूड़े के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। आपको बता दें कि कृति सेनन की लंबाई 5 फुट 8 इंच है वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लंबी हीरोइनों में से एक है।