दीदी को देख खराब हुआ छोटू भैया, उर्वशी रौतेला हो रही जबरदस्त ट्रोल, वीडियो

कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया, लेकिन पंत कुछ नहीं कर सके, उन्होने 12 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाये।

New Delhi, Sep 05 : टीम इंडिया को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, इस मैच में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने कुछ खास नहीं किया, इस मैच को देखने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी, लेकिन उन्हें देखते ही फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे, सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई, इस मैच में ऋषभ पंत कुछ खास नहीं कर सके।

Advertisement

पंत को मौका
कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया, लेकिन पंत कुछ नहीं कर सके, उन्होने 12 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाये, और एक गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए, pant rautela1 भारत के मैच हारने के बाद फैंस के निशाने पर उर्वशी रौतेला आ गई, फैंस ऋषभ पंत के लिये उर्वशी को पनौती कहने लगे, आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला पाक के खिलाफ एशिया कप का पहला मैच भी देखने आई थी, तब ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।

Advertisement

उर्वशी पर प्रतिबंध लगाने की मांग
टीम इंडिया के मैच हारने के बाद फैंस उर्वशी रौतेला को ट्रोल करने लगे, एक यूजर ने लिखा, Urvashi दीदी तो क्रिकेट देखती नहीं है, एक दूसरे ने पूछा इंडिया को चीयर करने गई थी या फिर ऋषभ को, एक ने लिखा, बस इसी की वजह से हम मैच हार गये, एक फैन ने लिखा, ये पंत के लिये पनौती है।

Advertisement

हाल ही में विवाद
अभी कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर जबरदस्त विवाद देखने को मिला था, pant urvashi जिसमें उर्वशी ने कहा था कि मिस्टर आरपी मुझसे मिलने आये थे, और मैंने मना कर दिया, फिर पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, मेरी पीछा छोड़ दो बहन।