अक्षय के पास ऐसा क्या है, जो किसी खान के पास नहीं है, पत्नी ट्विंकल खन्ना का ‘बेशर्म’ जवाब

जब करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा कि उनमें ऐसा क्या है, जो बाकी के खान एक्टर्स (सलमान, शाहरुख, आमिर) में नहीं है, तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा सम एक्सट्रा इंचेस।

New Delhi, Sep 06 : फिल्ममेकर करण जौहर के रिएलिटी शो कॉफी विद करण में सेलेब्स कई बार हदें पार करते हुए डबल मीनिंग बातें करते हैं, लोग सुनकर दंग रह जाते हैं, इस शो में कई सेलेब्स ने अपने बेडरुम सीक्रेट्स से लेकर लव लाइफ पर खुलकर बातें की है, ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब इंडस्ट्री में बवाल कर देता है, अब ट्विंकल खन्ना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने जवाब से अक्षय और करण दोनों को हैरान कर दिया।

Advertisement

ट्विंकल का डबल मीनिंग जवाब
कॉफी विद करण में ट्विंकल ने बड़ी बेबाकी से सवालों के जवाब दिये, कुछ जवाब डबल मीनिंग थे, तो कुछ बेहद सटीक, कुछ ने उनके पति अक्षय कुमार को भी चौका दिया, जब करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा कि उनमें ऐसा क्या है, जो बाकी के खान एक्टर्स (सलमान, शाहरुख, आमिर) में नहीं है, तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा सम एक्सट्रा इंचेस, ये सुनकर करण जौहर दंग रह गये, अक्षय भी सिर झुकाकर चाय पीते हुए अपने शर्म को छुपाते दिखे, हालांकि फिर ट्विंकल ने सफाई देते हुए कहा कि वो पैर की साइज की बात कर रही थी।

Advertisement

वीडियो वायरल
ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, ये उन्हें उनके दोस्त करण जौहर ने भेजा, दोनों इस पर खूब हंसे, ट्विंकल का ये वीडियो देखने के बाद साफ है कि जवाब में उन्हें कोई नहीं हरा सकता।

Advertisement

वर्कफ्रंट
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक पावर कपल माने जाते हैं, ट्विंकल ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली, akshay Twinkle हालांकि 2015 में वो एक लेखिका के रुप में सामने आई, वहीं अक्षय लगातार फिल्में कर रहे हैं, अभी हाल ही में उनकी फिल्म रक्षाबंधन रिलीज हुई है।