विराट कोहली के बयान पर BCCI अधिकारी का जवाब, फुल सपोर्ट किया अब और क्या चाहिये?

अधिकारी ने कहा, विराट कोहली और बोर्ड के बीच कोई मतभेद नहीं है, उन्होने जो भारतीय क्रिकेट में योगदान दिया है, उसके लिये सभी उनका सम्मान करते हैं, तीनों प्रारुप में वो बेहतरीन और अहम खिलाड़ी हैं।

New Delhi, Sep 06 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों एशिया कप खेल रहे हैं, यहां उन्होने अपने शुरुआती तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है, अपनी पुरानी लय वापस हासिल कर ली है, इन सब के बीच विराट कोहली ने हाल ही में एक बयान देकर हंगामा मचा दिया है। दरअसल रविवार को पाक के खिलाफ मैच में विराट ने 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली थी, ये उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है, मैच के बाद विराट ने कहा था कि जब उन्होने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी, तो धोनी के अलावा किसी ने उन्हें मैसेज तक नहीं किया था। अब विराट कोहली के इसी बयान पर हंगामा मचा हुआ है, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर समेत अधिकारी भी अपना पक्ष रखते दिख रहे हैं, इसी कड़ी में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि विराट का सभी ने सपोर्ट किया, वो किस बारे में क्या बोल रहे हैं, पता नहीं।

Advertisement

जब ब्रेक चाहिये था, तब दिया गया
बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा विराट कोहली को सभी से सपोर्ट मिला है, बीसीसीआई से लेकर उनके साथ खिलाड़ियों तक ने पूरा समर्थन किया, अगर वो ऐसा बोल रहे हैं, तो ये गलत बात है, उन्हें जब चाहिये था, तब ब्रेक दिया गया, जब उन्होने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी, तब बीसीसीआई के अधिकारियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी, इसलिये मैं नहीं जानता कि वो किस बारे में बोल रहे हैं।

Advertisement

वो लगातार रन बनाते रहे
अधिकारी ने कहा, विराट कोहली और बोर्ड के बीच कोई मतभेद नहीं है, उन्होने जो भारतीय क्रिकेट में योगदान दिया है, उसके लिये सभी उनका सम्मान करते हैं, तीनों प्रारुप में वो बेहतरीन और अहम खिलाड़ी हैं, एकदम सही समय पर उनकी फॉर्म वापस आई है, हमारी इच्छा है कि वो लगातार रन बनाते रहे, ये टी-20 विश्वकप के लिये भी अच्छा होगा।

Advertisement

क्या कहा था विराट कोहली ने
पाक के खिलाफऱ मैच के बाद रविवार को विराट कोहली ने कहा था कि जब मैंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी, तो सिर्फ एक व्यक्ति का मैसेज आया, वो महेन्द्र सिंह धोनी थे, कई लोगों के पास मेरे नंबर हैं, टीवी पर कई लोग सुझाव देते हैं, Virat Kohli पर जिनके पास मेरे नंबर हैं, उनमें किसी का मैसेज नहीं आया, जब किसी के साथ कोई कनेक्शन होता है, तो वो सच्चा होता है, तो वो इस तरह से दिखता है, दोनों तरफ से सिक्योरिटी होती है, ना मुझे उनसे कुछ चाहिये और ना उन्हें मुझसे कुछ चाहिये।

लोग दुनिया के सामने सुझाव देते हैं निजी नहीं
आलोचकों को जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा था कि अगर मुझे किसी को कुछ बोलना है, तो मैं इसे व्यक्तिगत बोलूंगा, यदि मदद भी करनी है, तो भी, यदि आप दुनिया के सामने सुझाव देते हैं, तो वो मेरे किस काम का, virat1 यदि आपको मेरे काम की कोई बात बतानी है, या सुझाव देना है, तो मुझे पर्सनली दे सकते हैं, मैं अपनी जिंदगी ईमानदारी से जीता हूं, इसलिये मुझे ये चीजें दिखती है, मैं ऐसा भी नहीं बोलूंगा, कि मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं अपनी पूरी मेहनत करता हूं, देने वाला ऊपर वाला है, मैं जब तक खेलूंगा, ऐसे ही खेलूंगा।