कारें सोनाली फोगाट की, मालिक सुधीर, अब ड्राइवर ने खोला कच्चा चिट्ठा

अब पता चला है कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थी, उनमें से कोई भी उनके नाम पर नहीं थी, आरोप के मुताबिक उनका पीए सुधीर सांगवान इन कारों को बेच चुका था, या फिर अपने नाम ट्रांसफर करवा चुका था।

New Delhi, Sep 06 : सोनाली फोगाट केस में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं, अब पता चला है कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थी, उनमें से कोई भी उनके नाम पर नहीं थी, आरोप के मुताबिक उनका पीए सुधीर सांगवान इन कारों को बेच चुका था, या फिर अपने नाम ट्रांसफर करवा चुका था, सुधीर पर ये आरोप सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने लगाये हैं, परिवार ने भी ऐसी आशंका जताई है।

Advertisement

4 कार का इस्तेमाल
रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट कुल 4 कारों का इस्तेमाल करती थी, फिलहाल इनमें से किसी गाड़ी का अता-पता नहीं है, पता चला है कि कागजों के हिसाब से सोनाली इन कारों की मालिक भी नहीं थी, sonali phogat (2) उनकी एक कार का मालिक सुधीर सांगवान था, वहीं तीन भी किसी अन्य के नाम पर थी, ड्राइवर के साथ-साथ सोनाली के भाई वतन ढाका ने भी ये बातें कही है।

Advertisement

ड्राइवर ने सुधीर पर उठाये सवाल
बातचीत में सोनाली फोगाट के ड्राइवर रहे शख्स सुधीर सांगवान ने कई आरोप लगाये, वो बोले कि उन्होने सोनाली की स्कॉर्पियो, स्कोडा गाड़ी चलाई थी, सुधीर ड्राइवर से कहता था कि एक मर्सिडीज भी है, जिसका एक्सीडेंट हो गया है, वो दिल्ली की किसी एजेंसी पर खड़ी है, ड्राइवर ने बताया कि सोनाली के पास पहले स्कॉर्पियो थी, जिसे सुधीर ने 8 लाख रुपये में बेच दी थी, फिर दिल्ली से 3.50 लाख रुपये की सफारी कार खरीदी, ड्राइवर ने ये भी बताया कि उसको बाद में पता चला कि मर्सिडीज पर 10-12 लाख रुपये का लोन था, उसे उठाने के लिये लोन वाले फोन किया करते थे, इसलिये सुधीर ने कार को छिपा रखा था। उमेद ने बताया कि पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था, साथ ही वो गाड़ियों का ना तो बीमा करवाता था और ना ही पॉल्यूशन, साथ ही पेट्रोल भरवाने में भी आना-कानी करता था, ड्राइवर ने कहा कि सुधीर पर उसके भी 20 हजार रुपये बकाया है।

Advertisement

मैडम के पास बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं
सोनाली के ड्राइवर ने ये भी दावा किया, कि सारे पैसे सुधीर के खाते में आते थे, उसने ये तक कहा कि मैडम के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे, ड्राइवर ने कहा कि एक दिन मैं गाड़ी चला रहा था, sonali sudhir तो मैडम को स्कूल से फोन आया, स्कूल वालों ने कहा कि आपका चेक बाउंस हो गया है, इस पर दिन की 500 रुपॉये पेनेल्टी लग रही है। ड्राइवर ने बताया कि जब से सुधीर आया, तब से उसी ने पैसा कमाया, मैडम के पास कुछ नहीं था।