सबके सामने ही खिसक गया नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस की चालाकी से बची नोरा की इज्जत

बॉलीवुड में अपने डांस और हुस्न का परचम लहराने वाली नोरा फतेही अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है, नोरा ने फिल्म इडस्ट्री में अपनी पहचान स्थापित कर ली है।

New Delhi, Sep 10 : बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी, नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था, हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना ने स्मार्टनेस दिखाते हुए स्थिति को संभाला था, हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब नोरा की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया है। इससे पहले भी कई बार वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
बॉलीवुड में अपने डांस और हुस्न का परचम लहराने वाली नोरा फतेही अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है, नोरा ने फिल्म इडस्ट्री में अपनी पहचान स्थापित कर ली है, एक्ट्रेस डांस के साथ अपने दमकते हुस्न के लिये जानी जाती हैं। यही वजह है कि नोरा के नूर और उनके कातिलाना अदाओं पर लोग फिदा है।

Advertisement

शर्मनाक घटना
नोरा फतेही अपनी ड्रेस की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है, जी हां, मिड डे की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थी।

Advertisement

टॉप खिसक गया
बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था, हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी मौजूद थी, तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाला, एक्ट्रेस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था, इसके लिये वो तमन्ना का शुक्रगुजार है, आपको बता दें कि बाहुबली फिल्म का ये गाना हैदराबाद में फिल्माया गया था, जिसमें एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी।