गालीबाज नेता के बाद थप्पड़बाज महिला प्रोफेसर, 42 सेकेंड में गार्ड को लगाया 3 थप्पड़, वीडियो

घटना शनिवार दोपहर करीब साढे 11 बजे का है, जानकारी के अनुसार महिला ने गेट खोलने में हुई देरी की वजह से गार्ड को एक के बाद एक कई थप्पड़ लगा दिये।

New Delhi, Sep 12 : बीजेपी के कथित नेता श्रीकांत त्यागी के बाद अब एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, ये वीडियो नोएडा के क्लियो काउंटी सोसाइटी का बताया जा रहा है, जिसमें एक महिला गार्ड को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं, रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित महिला पेशे से प्रोफेसर हैं, मामले में गार्ड द्वारा पुलिस में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने मामले में कुछ पैसों का चालान कर खानापूर्ति कर दी, जिसके बाद पीड़ित गार्ड का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई नाकाफी है।

Advertisement

गेट खोलने में देरी
घटना शनिवार दोपहर करीब साढे 11 बजे का है, जानकारी के अनुसार महिला ने गेट खोलने में हुई देरी की वजह से गार्ड को एक के बाद एक कई थप्पड़ लगा दिये, जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, घटना के बाद गार्ड ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता महिला का चालान कर दिया, हालांकि वहां तैनात गार्डों का कहना है कि ये एक्शन नाकाफी है।

Advertisement

पुलिस कह रही जांच की बात
दूसरी ओर नोएडा फेज-3 पुलिस का कहना है कि घटना क्लेओ काउंटी सोसाइटी की है, महिला द्वारा गार्ड को थप्पड़ मारने की शिकायत मिली थी, शनिवार को ही मामले में मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ली गई है, मामले में महिला का चालान किया गया है, बाकी की जांच की जा रही है।

Advertisement

महिला मांग रही माफी
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि किसी पर भी हाथ उठाना उचित नहीं था, जिसके लिये वो गार्ड से माफी भी मांगेंगी, साथ ही महिला ने ये भी आरोप लगाया, कि जिस तरह से गार्ड सचिन ने उनके बच्चों को देखा, वो उचित नहीं था, दूसरी ओर गार्ड ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है।