फिर से सुर्खियों में उर्वशी रौतेला के साथ नसीम शाह, इंस्टाग्राम पर की ऐसी हरकत

दरअसल ये पूरा मामला उर्वशी के वीडियो पोस्ट करने से शुरु हुआ, उर्वशी 4 सितंबर को भारत-पाक मैच देखने पहुंची थी, मैच के बाद उन्होने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, वीडियो में नसीम मैदान पर हंसते नजर आये, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शरमाती नजर आई।

New Delhi, Sep 13 : पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जबरदस्त सुर्खियों में हैं, उर्वशी ने हाल ही में एशिया कप में भारत के साथ पाकिस्तान का मैच देखने भी पहुंची थी, तब से नसीम शाह के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है, उर्वशी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Advertisement

एक-दूसरे को फॉलो
अब उर्वशी और नसीम शाह इंस्टाग्रान पर एक-दूसरे को फॉलो करने के बाद सुर्खियों में हैं, naseem rautela दरअसल जब नसीम और उर्वशी रौतेला का नाम एक-दूसरे से जोड़ा गया, तो इसी सवाल के जवाब में नसीम ने एक इंटरव्यू में कहा कि कौन है उर्वशी, वो नहीं जानते।

Advertisement

नसीम ने थोड़ी देर बाद किया अनफॉलो
अब नसीम शाह के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की लिस्ट के कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखलाया गया है कि नसीम ने उर्वशी को फॉलो किया, लेकिन कुछ देर बाद ही अनफॉलो भी कर दिया, इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए फैंस अब दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

उर्वशी ने पोस्ट किया था वीडियो
दरअसल ये पूरा मामला उर्वशी के वीडियो पोस्ट करने से शुरु हुआ, उर्वशी 4 सितंबर को भारत-पाक मैच देखने पहुंची थी, मैच के बाद उन्होने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, वीडियो में नसीम मैदान पर हंसते नजर आये, Urvashi (1) तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शरमाती नजर आई। ये वीडियो उर्वशी के एक फैन पेज ने बनाया था, जिसे उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था, वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ आ गई, आपको बता दें कि उर्वशी इससे पहले युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में थी, हालांकि दोनों के बीच कुछ अनबन है, जो जगजाहिर है।

https://twitter.com/Musskey/status/1569357625854201857

Advertisement