इंस्टाग्राम के जरिये दोस्ती, फिर प्यार, मुलाकात और हवस का शिकार, महिला खा रही दर-दर की ठोकर

जमुनापार थाना क्षेत्र की विवाहिता न्याय के लिये एसएसपी ऑफिस भी पहुंची, पीड़िता का आरोप है कि उसकी मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिये गांव के ही रहने वाले एक युवक से हुई।

New Delhi, Sep 24 : मथुरा के थाना जमुनापार इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक विवाहिता की इंस्टाग्राम से क्षेत्र में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई, फिर दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात की, बाद में आरोपित युवक ने नशीला पदार्थ देकर विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया, फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन विवाहिता आरोपित की गिरफ्तारी ना होने से परेशान है, वो आरोपित की गिरफ्तारी के लिये गुहार लगा रही है।

Advertisement

एसएसपी ऑफिस पहुंची
जमुनापार थाना क्षेत्र की विवाहिता न्याय के लिये एसएसपी ऑफिस भी पहुंची, पीड़िता का आरोप है कि उसकी मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मwoman इंस्टाग्राम के जरिये गांव के ही रहने वाले एक युवक से हुई,  पड़ोसी युवक से इंस्टाग्राम से बातें होने लगी, पड़ोसी युवक ने अपने दोस्त को महिला का नंबर दे दिया, फिर विवाहिता की बातचीत उस युवक से होने लगी।

Advertisement

दो बार हवस का शिकार
फोन पर बातचीत होने के बाद युवक ने महिला से मिलने के लिये कहा, woman मुलाकात के दौरान पहले युवक ने महिला के सामने अपने प्यार का इजहार किया, फिर अपनी हवस का शिकार बनाया, महिला का आरोप है कि युवक ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाये।

Advertisement

अभी तक गिरफ्तारी नहीं
प्यार, मुलाकात और बलात्कार की शिकार हुई पीड़िता महिला की पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर ली है, woman (1) लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसकी वजह से पीड़िता परेशान है, अब वो मामले में गुहार लगाने के लिये एसएसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है।