लोगों से देखी ना जा रही अंकिता की मां की हालत, बार-बार हो रही बेसुध

परिवार तथा रिश्तेदार अंकिता की मां को संभालने और समझाने में लगी हैं, अंकिता के परिवार में माता-पिता और एक भाई है, मां आंगनबाड़ी में काम करती है, परिवार आर्थिक रुप से काफी कमजोर है।

New Delhi, Sep 26 : अंकिता भंडारी केस में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं, परिजनों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है, बेटी की बातों को याद कर उनकी मां बेसुध हो जाती है, घर वाले अंकिता को साक्षी के नाम से बुलाते थे, अंकिता की मां बार-बार साक्षी नाम से बुलाती है और बेहोश हो जाती है।

Advertisement

लोग समझा-बुझा रहे
परिवार तथा रिश्तेदार अंकिता की मां को संभालने और समझाने में लगी हैं, ankita mother अंकिता के परिवार में माता-पिता और एक भाई है, मां आंगनबाड़ी में काम करती है, परिवार आर्थिक रुप से काफी कमजोर है, अंकिता की चचेरी बहन का कहना है कि दीदी का स्वाभाव अच्छा था, पड़ोसियों का कहना है कि बेटी के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए, जिससे आगे इस तरह की घटनाएं ना हो।

Advertisement

गांव में मातम
अंकिता भंडारी की हत्या से गांव में मातम पसरा है, साथ ही गुस्से का भी माहौल है, ankita1 लोगों के चेहरे पर बेटी को खोने का गम है, तो वहीं आरोपियों के खिलाफ गुस्सा भी है, ये गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है, हर कोई अंकिता को इंसाफ दिलाने और मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग कर रहा है।

Advertisement

शेफ का खुलासा
आपको बता दें कि अंकिता केस में रिजॉर्ट में बतौर शेफ काम करने वाले शख्स ने खुलासा किया था, उसने कहा था कि अंकिता ने रोते-रोते फोन किया, उसने कहा कि मेरा बैग ले आओ, सड़क पर रख दो, वो स्टाफ बैग लेकर गया तो वो नहीं मिली। अंकिता को आखिरी बार 18 सितंबर को 3 बजे के आस-पास देखा गया था, शेफ के अनुसार रिजॉर्ट से अंकिता समेत 4 लोग निकले थे, लेकिन रात 9 बजे सिर्फ 3 लोग लौटे थे, लेकिन अंकिता समेत 4 लोगों का खाना मंगवाया गया था।