महंगी कारों के शौकीन हैं रणबीर कपूर, संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान

रणबीर कपूर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के इकलौते बेटे हैं, एक्टिंग उन्हें विरासत में मिली है, रणबीर को मौजूदा दौर में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में गिना जाता है।

New Delhi, Sep 28 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी लाइफस्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहते हैं, बॉलीवुड एक्टर के पास एक से बढकर एक लग्जरी कार है, आइये उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके कार कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

Advertisement

सबसे कमाऊ एक्टर
रणबीर कपूर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के इकलौते बेटे हैं, एक्टिंग उन्हें विरासत में मिली है, रणबीर को मौजूदा दौर में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में गिना जाता है, 2012 से वो फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 की सूची में शामिल हैं, ranbir alia बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से एक्टिंग की दुनिया में उतरे थे। रणबीर अपने महंगे शौक के लिये चर्चा में रहते हैं, उनका लग्जरी कार्स से लगाव किसी से छुपा हुआ नहीं है।

Advertisement

लग्जरी कार कलेक्शन
रणबीर कपूर के साथ एक से बढकर एक लग्जरी कार का कलेक्शन है, Ranbir father उनकी सबसे पसंदीदा कार लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट्स है, इसके साथ ही उनके पास ऑडी ए8एल, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, ऑडी आर8, मर्सिडीज बेंज, एएमजी जी-63 जैसी कार्स शामिल है।

Advertisement

कुल संपत्ति
रिपोर्ट्स के मुताबिक लग्जरी गाड़ियों के शौकीन रणबीर कपूर की कुल संपत्ति करीब 322 करोड़ रुपये की है, हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर लिया है, ये फिल्म इस साल की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक है।