हिजाब पहनने की सलाह देने वाले को रुबिका लियाकत का करारा जवाब, कर दी बोलती बंद

इसी मसले पर एबीपी न्यूज की स्टार एंकर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, भारत जुड़ा हुआ है और अनंतकाल तक जुड़ा रहेगा, फिलहाल पार्टी जोड़ने पर ताकत लगानी चाहिये।

New Delhi, Sep 28 : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में सियासी पारा चढा हुआ है, सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच मनमुटाव अब जगजाहिर हो चुका है, ऐसे में कांग्रेस पार्टी की एकता पर सवाल खड़े हो रहे हैं, माना तो ये भी जा रहा है कि जिस तरह गहलोत गुट के विधायकों ने आधी रात को इस्तीफा दिया, उसके बाद अब सीएम गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के आसार कम हो गये हैं।

Advertisement

रुबिका का ट्वीट
इसी मसले पर एबीपी न्यूज की स्टार एंकर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, भारत जुड़ा हुआ है और अनंतकाल तक जुड़ा रहेगा, फिलहाल पार्टी जोड़ने पर ताकत लगानी चाहिये, उनका ये ट्वीट कई कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आया, जिसमें एक नाम कांग्रेस नेता दीपक भाटी का भी है।

Advertisement

दीपक भाटी ने क्या कहा
रुबिका लियाकत के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए दीपक भाटी ने लिखा, थोड़ा एबीपी न्यूज का चश्मा उतार कर हिजाब पहन कर बहन, जरा बाहर तो निकले, किसी स्कूल, कॉलेज या विश्वविद्यालय जाओ तो जान जाओगे, रुबिका भी कहां पीछे रहने वाली थी, उन्होने तुरंत पलटवार किया।

Advertisement

रुबिका का जवाब
स्टार एंकर ने इस ट्वीट पर तुरंत पटलवार किया, उन्होने लिखा, दीपक जी आपकी अक्ल पर पड़े पर्दे को हटा दूं, Rubika और बता दूं, मैं भारत की रहने वाली हूं, ईरान की नहीं, मेरे देश में बहन-बेटियां हिजाब में नहीं, घमंड में रहती है, किसी फरमान से नहीं, आजादी से चलती है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement