सोशल मीडिया से दोस्ती, फिर डॉक्टर ने छात्रावास बुलाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरा मामला

पीड़िता युवती के अनुसार कैली अस्पताल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये हुई, दोस्ती प्यार में तब्दील हुई, युवती को डॉ. सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली अस्पताल मिलने के लिये बुलाया।

New Delhi, Sep 29 : यूपी के बस्ती जिले के सदर कोतवाली स्थित कैली अस्पताल के 3 डॉक्टरों पर एक युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ निवासी पीड़िता युवती की दोस्ती कैली अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर से सोशल मीडिया के जरिये हुई थी, दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, फिर एक दिन जब वो बस्ती पहुंची, तो डॉक्टर ने अपने दो सहयोगियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

सोशल मीडिया से दोस्ती
पीड़िता युवती के अनुसार कैली अस्पताल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये हुई, दोस्ती प्यार में तब्दील हुई, युवती को डॉ. सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली अस्पताल मिलने के लिये बुलाया, couple पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कैली छात्रावास में डॉक्टर सिद्धार्थ, डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

दिसंबर से संपर्क में
आपको बता दें कि युवती डॉक्टर सिद्धार्थ के साथ पिछले साल दिसंबर से संपर्क में है, सोशल मीडिया के जरिये दोनों की बातचीत शुरु हुई, धीरे-धीरे सिद्धार्थ ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, फिर मिलने के लिये बस्ती बुलाया, couple3 (1) आरोप के मुताबिक सिद्धार्थ युवती को अपने छात्रावास ले गया, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहा, जब युवती ने इससे इंकार कर दिया, तो सिद्धार्थ ने अपने दो अन्य साथियों डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम को बुला लिया, लड़की का आरोप है कि तीनों डॉक्टरों ने उसके साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

केस दर्ज
सीओ आलोक प्रसाद ने मामले में जानकारी दी कि लखनऊ की युवती ने प्रार्थना पत्र दिया है कि डॉक्टर सिद्धार्थ से उसका सोशल साइट के माध्यम से पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ था, इस साल अगस्त में सिद्धार्थ ने उसे मिलने के लिये बुलाया, फिर अपने दो साथियो के साथ मिलकर दुष्कर्म किया, मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, युवती का मेडिकल कराकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।