जन्मदिन पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई मौनी रॉय, छोटी सी ड्रेस में आई नजर, तस्वीरें

मौनी रॉय ने छोटे और बड़े परदे पर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, उन्होने सिर्फ अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है।

New Delhi, Sep 29 : एक्ट्रेस मौनी रॉय किसी परिचय की मोहताज नहीं है, टीवी से बॉलीवुड तक का सफर उन्होने तय किया है, उनकी हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र जबरदस्त बिजनेस कर रही है, 28 सितंबर को मौनी ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया, इस मौके पर वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई, मौनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर इतने छोड़ कपड़े पहने हुए थे, कि सबकी नजरें बस उन पर ही टिक रही थी, मौनी हालांकि इस ड्रेस में काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थी, उनका ये लुक देखकर फैंस की धड़कनें बढ गई।

Advertisement

मौनी का बोल्ड लुक
मौनी रॉय ने छोटे और बड़े परदे पर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, उन्होने सिर्फ अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है, वो जब भी परदे पर आती है, लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पाते हैं, मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ लुक्स पर भी खूब काम किया है।

Advertisement

सिजलिंग अवतार
मौनी रॉय मॉडर्न कपड़े पहनना खूब पसंद करती है, वो आये दिन एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है, मौनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

फैंस दीवाने
मौनी रॉय बीती रात अपनी जन्मदिन पार्टी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आई, एक्ट्रेस व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी, ऊपर से वो ड्रेस स्ट्रैपलेस भी थी, कुल मिलाकर उनका ये रुप लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लुक की बात करें तो मौनी ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था।