टीवी की संस्कारी बहू ने चढाया इंटरनेट का पारा, पोस्ट की नई तस्वीरें

पंड्या स्टोर में धरा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली शाइनी दोषी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Sep 30 : टीवी की संस्कारी बहू में गिनी जाने वाले एक्ट्रेस शाइनी दोषी असल जिंदगी में काफी बोल्ड है, वो आये दिन अपना असली रुप सोशल मीडिया के जरिये दिखाती रहती है, अब एक बार फिर से शाइनी ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिंदास नजर आ रही हैं।

Advertisement

बिकिनी में फ्लान्ट की बॉडी
पंड्या स्टोर में धरा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली शाइनी दोषी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, एक बार फिर से उन्होने तीन तस्वीरें पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है।

Advertisement

पहले भी चर्चा में रही है
आपको बता दें कि शाइनी सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में बनी रहती है, उन्होने हाल ही में पति के साथ खुलेआम लिपलॉक करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी, जो खूब वायरल हुई थी, लोगों ने उनके इस रुप को भी खूब पसंद किया था।

Advertisement

काफी बोल्ड
ऐसा पहली बार नहीं है कि धरा ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, उन्होने इससे पहले भी टीवी की संस्कारी बहू का इमेज तोड़ते हुए कई बार बिकिनी से लेकर रिवीलिंग तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। मालूम हो कि शाइनी दोषी पंड्या स्टोर सीरियल में घर की बड़ी बहू धरा के किरदार में नजर आती है, जिसमें दिखाया गया है कि धरा के बच्चे नहीं है, और वो मां बनना चाहती है।