अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे सीएम गहलोत, सुधीर चौधरी ने सवालिया लहजे में कह दी बड़ी बात

राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाने की चर्चाओं के बीच राजस्थान के 92 विधायकों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया था, जिससे हाईकमान नाराज हो गये थे, कहा गया कि गहलोत के इशारे पर सबकुछ हो रहा है।

New Delhi, Sep 30 : राजस्थान की राजनीति में हर दिन नये मोड़ देखने को मिल रही है, वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होने बड़ा ऐलान किया, उन्होने कहा कि वो अब कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे, इसके अलावा गहलोत ने कहा कि विधायक दल की बैठक नहीं होने के संदर्भ में उन्होने सोनिया गांधी से माफी भी मांगी है।

Advertisement

सचिन पायलट से मतभेद
दरअसल राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाने की चर्चाओं के बीच राजस्थान के 92 विधायकों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया था, sachin gahlot जिससे हाईकमान नाराज हो गये थे, कहा गया कि गहलोत के इशारे पर सबकुछ हो रहा है, सचिन पायलट ने सोनिया गांधी से मुलाकात कर अपनी बात रखी थी।

Advertisement

जगजाहिर है मतभेद
सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच मतभेद जगजाहिर है, पिछले दिनों सचिन ने उनके खिलाफ बगावत भी किया था, लेकिन वो गहलोत को सीएम की कुर्सी से नहीं उतार पाये, sachin Gahlot उल्टा अपनी डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी गंवा दी, सचिन पायलट राहुल-प्रियंका के करीबियों में गिने जाते हैं, यही वजह है कि पार्टी उन्हें भी अपने साथ रखना चाहती है।

Advertisement

सुधीर चौधरी का ट्वीट
इस पूरे घटनाक्रम पर आजतक न्यूज चैनल के सलाहकार संपादक तथा प्राइम टाइम एंकर सुधीर चौधरी ने भी एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, सुधीर ने ट्विटर पर लिखा, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने फैसला लिया है कि वो अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन सीएम बने रहेंगे, आगे सुधीर ने सवालिया लहजे में पूछा है कि आखिर वो कब तक सीएम बने रहेंगे।

Advertisement