नोरा फतेही ने लटकों-झटकों से जीत लिया लोगों का दिल, वीडियो वायरल

नोरा फतेही को एक बार फिर शानदार अंदाज में स्पॉट किया गया है, ना जाने फिर से नोरा का क्या जादू चला, कि देखने वाले उन्हें एकटक देखते ही रह गये।

New Delhi, Oct 01 : एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आये दिन अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है, देर रात नोरा एक बार फिर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची, जहां हसीना को देखते ही सबकी सांसें अटक गई, वहीं जाना-पहचाना अंदाज और उस पर वो कातिल अदाएं, किसी का दिल फिर कैसा ना फिसले, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैंस हो रहे फिदा
नोरा फतेही को एक बार फिर शानदार अंदाज में स्पॉट किया गया है, ना जाने फिर से नोरा का क्या जादू चला, कि देखने वाले उन्हें एकटक देखते ही रह गये, वो आई और हर किसी के दिल पर ऐसी छाई कि बस फिर उनके आगे कोई और दिखा ही नहीं।

Advertisement

खूब जंच रहा ड्रेस
नोरा कभी झटककर बाल, तो कभी अदाएं दिखा रही है, इस हसीना ने लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा दी है, इस इवेंट में नोरा येलो कलर की आउटफिट में नजर आई, ये रंग और ड्रेस दोनों ही नोरा पर खूब फब रहा है, नोरा का ये बोल्ड थाई स्लीट आउटफिट बेहतरीन लग रहा है।

Advertisement

नोरा पर टिकी नजरें
यूं तो इस इवेंट में और भी कई एक्ट्रेस पहुंची थी, लेकिन जब नोरा नजर आई, तो फिर कैमरे अपने आप वहां जा रुके, हर कोई उनके सामने फीका लग रहा था, नोरा भी कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आई, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें