बिहार- बहन ने इच्छा के खिलाफ की थी लव मैरिज, फिल्मी स्टाइल में भाई ने बीच-बाजार मारी गोली

चांदनी ने घर वालों की इच्छा के खिलाफ पांच साल पहले गांव के ही कुंदन कुमार चौधरी के साथ लव मैरिज की थी, शादी करने के बाद दोनों चेन्नई रहने लगे थे।

New Delhi, Oct 01 : बिहार में एक बार फिर झूठी शान के खातिर अपनों ने ही अपनों की जान ले ली है, बिहार के नवादा में बहन की लव मैरिज से एक भाई इस कदर नाराज हुआ, कि उसने बहन की जान ले ली, नवादा जिले के अकबरपुर थाने के एक भाई ने अपनी बहन की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी, घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव की है, मृतक युवती की पहचान चांदनी कुमार के रुप में हुई है।

Advertisement

5 साल पहले लव मैरिज
परिजनों के मुताबिक चांदनी ने घर वालों की इच्छा के खिलाफ पांच साल पहले गांव के ही कुंदन कुमार चौधरी के साथ लव मैरिज की थी, शादी करने के बाद दोनों चेन्नई रहने लगे थे, married couple (1) इस दौरान चांदनी के घर वाले उसके इस फैसले से काफी नाराज थे, चांदनी ने बीच में एकदो बार घर आने की कोशिश भी की, लेकिन परिजन उसे वहीं से भगा देते थे, इसी 28 सितंबर को वो अपने पति के साथ घर आई हुई थी।

Advertisement

भाई ने गोली मार दी
बताया जा रहा है कि कल शुक्रवार देर रात वो अपने सास के साथ दवा खरीदने बाजार गई हुई थी, इतने में ही चांदनी को उसके भाई कुंदन ने देख लिया, देखने के बाद मौके पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, firing जिसमें चांदनी की मौके पर ही मौत हो गई, गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, घटना के बाद लड़की का भाई और उसके घर वाले घर छोड़कर फरार हो गये हैं।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
इस घटना की जानकारी मिलते ही अकबरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है, उसके पोस्टमॉर्टम के लिये नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है, फिलहाल मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, पुलिस ने बताया कि वो मामले की तफ्तीश में जुट गई है, आरोपित को पकड़ने की कोशिश जारी है।