उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस के साथ कहा हैप्पी बर्थडे, वीडियो पर कमेंट्स की बौछार

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उर्वशी बिना कुछ बोले बस म्यूजिक पर मुस्कुराती और झूमती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 04 : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया की वजह से चर्चा में रहती है, इन दिनों एक्ट्रेस अपने क्रिकेट कनेक्शन की वजह से खबरों में है, ऐसा नहीं है कि उर्वशी किसी विवाद में फंसी है, बल्कि लगता है कि एक्ट्रेस को खुद ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनना पसंद है, उर्वशी का नया पोस्ट उन्हें फिर से ट्रेंड में ला दिया है, दरअसल आज युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत का जन्मदिन है, उर्वशी ने बिना नाम लिये फ्लाइंग किस देते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उर्वशी बिना कुछ बोले बस म्यूजिक पर मुस्कुराती और झूमती नजर आ रही हैं, आखिर में उर्वशी इस वीडियो में फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही हैं, वीडियो के कैप्शन में लिखा है, हैप्पी बर्थडे… उर्वशी ने ना तो ऋषभ पंत का नाम लिया है और ना ही कहीं जिक्र किया है, लेकिन इस पोस्ट को लोग पंत से जोड़ रहे हैं।

Advertisement

आज पंत का जन्मदिन
आपको बता दें कि आज यानी 4 अक्टूबर को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का जन्मदिन है, उर्वशी और ऋषभ का पुराना इतिहास रहा है, ऐसे में लोगों ने उर्वशी के इस पोस्ट को सीधे पंत से जोड़ लिया है, सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी
मालूम हो कि उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वॉर देखने को मिल चुका है, विवाद की शुरुआत तब हुआ जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा मिस्टर आरपी ने एक बार उनसे मिलने के लिये 10 घंटे इंतजार किया था, urvashi pant इस इंटरव्यू के बाद पंत ने उर्वशी को जवाब देते हुए पोस्ट किया कि वो नाम और शोहरत के लिये झूठ बोल रही है, ऋषभ ने इस पोस्ट के साथ हैशटैग दिया था, मेरा पीछा छोड़ो बहन।