परिवार संग बदरी विशाल के दर्शन करने पहुंचे मुकेश अंबानी, चढाया इतने करोड़ का भेंट

मुकेश अंबानी अकसर बदरीनाथ मंदिर आते रहते हैं, मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लोग बाबा केदार के भक्त हैं, इस वजह से वो पहले भी कई बार केदारनाथ में दर्शन के लिये आ चुके हैं।

New Delhi, Oct 13 : देश के चर्चित उद्योगपति मुकेश अंबानी आज अपने परिवार के साथ केदारनाथ दर्शन के लिये उत्तराखंड के बदरीनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होने बदरी विशाल का दर्शन किया, मुकेश अंबानी ने बदरी विशाल के दर्शन कर पूजा अर्चना तथा भगवान का महाभिषेक भी किया, भगवान बदरी विशाल के दर्शन के दौरान उन्होने गीता पाठ पूजा में भी हिस्सा लिया।

Advertisement

केदारनाथ के भक्त
मुकेश अंबानी अकसर बदरीनाथ मंदिर आते रहते हैं, मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लोग बाबा केदार के भक्त हैं, इस वजह से वो पहले भी कई बार केदारनाथ में दर्शन के लिये आ चुके हैं। इस बार भी मुकेश अंबानी के साथ उनके परिवार के कई लोग थे।

Advertisement

5 करोड़ की भेंट
मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि Mukesh ambani मुकेश अंबानी की भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार में पूरी आस्था है, हमेशा वो यहां आते हैं, उन्होने इस बार बदरीनाथ केदारनाथ के लिये 5 करोड़ रुपये भेंट किये हैं।

Advertisement

दीपावली से पहले मोदी आ सकते हैं केदारनाथ
आपको बता दें कि दीपावली से पहले पीएम मोदी का भी केदारनाथ का दौरा प्रस्तावित है, कुछ दिन पहले ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी को बदरीनाथ केदारनाथ आने के लिये आमंत्रित किया था, पीएम बनने के बाद नरेन्द्र मोदी अब तक 5 बार केदारनाथ आ चुके हैं, इस बार ये उनका 6ठां दौरा होगा, प्रशासन प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अभी से तैयारियों में जुटी दिख रही है।