एक तो हद से ज्यादा टाइट, ऊपर से रिवीलिंग, ऐसी ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंची जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस डल येलो कलर की प्रिंटेड है, जिस पर ना सिर्फ साइड से कट लगा हुई है, बल्कि ड्रेस ले के साइड से भी काफी ज्यादा डीप है।

New Delhi, Oct 17 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर समय के साथ काफी बोल्ड हो गई है, एक्ट्रेस आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है, हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में कलीना एयरपोर्ट पर दिखी, एक्ट्रेस इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी हुई है कि तस्वीरों को देखकर आप भी कहें कि आखिर एक्ट्रेस सांस कैसे ले रही है, एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो पोज देने लगी, एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस
जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस डल येलो कलर की प्रिंटेड है, जिस पर ना सिर्फ साइड से कट लगा हुई है, बल्कि ड्रेस ले के साइड से भी काफी ज्यादा डीप है, इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की ड्रेस टमी के पास हद से ज्यादा टाइट है, जिसे देखकर लग रहा है कि जाह्नवी इस ड्रेस में कैसे सांस ले रही है।

Advertisement

बोल्डनेस का तड़का
जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है, इस ड्रेस के साथ उन्होने छोटा सा पर्स कंधे पर टांग रखा है, वहीं लुक की बात करें, उन्होने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही हाई हील्स के जूते पहने हैं।

Advertisement

मिली में आएगी नजर
जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, इस फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी मौत से जूझती नजर आती है, ट्रेलर रिलीज के मौके पर मुंबई में आयोजित फंक्शन में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा पिता तथा इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आये, ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।