मॉरीशस में छुट्टियां मना रही नोरा फतेही, एक-एक तस्वीर बढा रही फैंस के दिल की धड़कन

मंगलवार को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 18 : अपने डांस से इंटरनेट का पारा चढाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है, वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाती है, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ सुपर सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में नोरा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट
मंगलवार को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, सेक्सी आउटफिट में नोरा ने ब्लैक सनग्लासेज, गोल्डन हुप्स और लो हेयर बन के साथ स्टाइल किया है। इस पोस्ट में उन्होने तीन तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो अपने राइट, लेफ्ट और बैक प्रोफाइल को फ्लान्ट करती नजर आ रही है, इसके अलावा उन्होने लोकेशन मेंशन करते हुए जानकारी दी है कि वो इन दिनों मॉरीशस में है।

Advertisement

किसके साथ है नोरा
इन तस्वीरों में नोरा फतेही के साथ फोटोग्राफर अनूप सुर्वे भी देखे जा सकते हैं, जो अपनी शर्ट की बटन खोलकर एक्ट्रेस के साथ सिजलिंग केमेस्ट्री दिखाते नजर आ रहे हैं, तस्वीरों के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा है, वाइव, साथ ही डॉल्फिन मछली के इमोजी भी जोड़ा है, तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई है, चंद मिनटों में ही इस पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में नोरा फतेही का एक गाना मानिके रिलीज हुआ है, जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सिडक्टिव केमेस्ट्री जमाती नजर आई थी, इसके अलावा हाल ही में उन्हें फीफा 2022 में भी परफॉर्म करते देखा गया था।