T-20 विश्वकप को लेकर सचिन तेंदुलकर की बड़ी भविष्यवाणी, ये 4 टीमें खेलेगी सेमीफाइनल

सचिन तेंदुलकर ने भारत तथा पाकिस्तान के मैच को लेकर भी अपनी राय रखी है, उन्होने भारत-पाक मुकाबले को लेकर द टेलीग्राफ को दिये इंटरव्यू में कहा, भारत पसंदीदा टीम है, हां बिल्कुल, मेरा दिल भारत के साथ है।

New Delhi, Oct 18 : टीम इंडिया टी-20 विश्वकप के सुपर-12 राउंड से पहले वॉर्म अप मैच खेल रही है, टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी, इस बीच महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने टी-20 विश्वकप के लिये बड़ी भविष्यवाणी की है, उन्होने साथ ही टूर्नामेंट की 4 सेमीफाइनलिस्ट के नाम को लेकर भी अनुमान लगाया है।

Advertisement

टीम इंडिया को बताया फेवरेट
सचिन तेंदुलकर ने भारत तथा पाकिस्तान के मैच को लेकर भी अपनी राय रखी है, उन्होने भारत-पाक मुकाबले को लेकर द टेलीग्राफ को दिये इंटरव्यू में कहा, भारत पसंदीदा टीम है, हां बिल्कुल, मेरा दिल भारत के साथ है, मैं हमेशा चाहूंगा कि भारत ही विश्वकप जीते, सिर्फ इसलिये नहीं कि मैं एक भारतीय हूं, मुझे सच में विश्वास है कि हमारे पास इन परिस्थितियों में अच्छा करने की क्षमता है।

Advertisement

इन टीमों को बताया सेमीफाइनलिस्ट
49 वर्षीय सचिन तेंदुलकर ने कहा मैं स्पष्ट रुप से चाहता हूं कि भारत चैंपियन बने, लेकिन मेरे लिये सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टॉप-4 टीम भारत के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड है, team india दक्षिण अफ्रीका की तरह न्यूजीलैंड टीम भी अच्छा कर सकती है, टीम इंडिया के पास बहुत अच्छा मौका है, ये टीम वास्तव में संतुलित है, हमारे पास बाहर जाकर अच्छा प्रदर्शन करने वालों को संयोजन है, वास्तव में मैं टीम को लेकर काफी आशान्वित हूं।

Advertisement

वॉर्मअप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराया
इस बीच टीम इंडिया ने सोमवार को ब्रिसबेन में खेले गये वॉर्मअप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया, टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 186 रन बनाये, जवाब में कंगारु टीम को 180 पर ही रोक दिया, Team india1 (1) मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवर में गेंदबाजी की, 6 गेंदों में 11 रनों की जरुरत थी, लेकिन शमी ने 4 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। टीम इंडिया के लिये केएल राहुल ने 57 तो सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों की पारी खेली, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ऑरोन फिंच ने 54 गेंदों में 76 रन बनाये।