ऐसी ड्रेस में फिल्म प्रमोशन में पहुंची कृति सेनन, लोग पूछ रहे दर्जी ने गलत जगह कैंची चला दी?

कृति सेनन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़ियां में नजर आएंगी, आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, भेड़ियां में कृति का लुक उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग है।

New Delhi, Oct 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो लगातार अपने काम के साथ-साथ खूबसूरती से फैंस का दिल जीतती रही है, इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कनें बढा दी है, उनका नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

फिल्म प्रमोशन
कृति सेनन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़ियां में नजर आएंगी, आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, भेड़ियां में कृति का लुक उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग है। ट्रेलर लांच के मौके पर एक्ट्रेस के साथ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद थी, इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है, इससे पहले कृति को ऐसे लुक में कभी नहीं देखा गया।

Advertisement

सिजलिंग अवतार
सोशल मीडिया पर कृति सेनन का ये सिजलिंग लुक खूब वायरल हो रहा है, इंटरनेट पर लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर लांच इवेंट पर कृति सेनन ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी, जो थाई हाई स्लिट थी, इसमें उनका काफी बोल्ड लुक आ रहा था।

Advertisement

हॉरर कॉमेडी
बात फिल्म की करें, तो ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, फिल्म के जरिये वो क्रीचर कॉमेडी का नया जॉनर दर्शकों के सामने ला रहे हैं, ट्रेलर में इसके बीएफएक्स को खूब पसंद किया किया जा रहा है। ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।