इन 2 खिलाड़ियों को तुरंत करो टीम से बाहर, टीम इंडिया की हार पर बोले हरभजन सिंह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की करारी हार के बाद पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, भज्जी ने तुरंत टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को कहा है।

New Delhi, Oct 31 : टी-20 विश्वकप 2022 में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम के प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े किये हैं, पर्थ की तेज-तर्रार पिच पर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 133 रन ही बना सकी, जवाब में अफ्रीकी टीम ने 5 विकेट गंवाते हुए 2 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

हार पर भड़के हरभजन सिंह
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की करारी हार के बाद पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, KL Rahul भज्जी ने तुरंत टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को कहा है, भज्जी के अनुसार प्लेइंग इलेवन में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और आर अश्विन का जगह नहीं बनता है।

Advertisement

इन दो को करो बाहर
हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया प्रबंधन को ठोस फैसले लेने होंगे, harbhajan-singh खिलाड़ियों से ऊपर उठते हुए टीम के बारे में सोचना होगा, केएल राहुल भले ही एक बेहतरीन बल्लेबाज है, लेकिन फिलहाल फॉर्म में नहीं है, ऐसे में ऋषभ पंत को उनकी जगह मौका मिलना चाहिये।

Advertisement

इस खिलाड़ी का भी बुरा हाल
भज्जी ने कहा कि ऋषभ पंत को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिये, इसके अलावा ऑफ स्पिनर अश्विन भी टीम के लिये कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं, अश्विन ने अफ्रीका के खिलाफ मैच में 4 ओवरों में 43 रन लुटा दिये थे, ashwin2 इस दौरान सिर्फ 1 विकेट मिला, अश्विन बीच के ओवरों में विकेट नहीं निकाल पा रहे हैं। हरभजन के अनुसार टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अश्विन की जगह लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल को मौका मिलना चाहिये, भज्जी ने कहा कि युजी चहल विकेट टेकर गेंदबाज है, वो मैच विनर है, मुझे नहीं लगता कि इस समय चहल से बेहतर टी-20 में कोई लेग स्पिनर है।