इस रियल एस्टेट कंपनी का शेयर बना रॉकेट, 3 साल में 1 लाख को बना दिये 47 लाख

एसएंडटी कॉरपोरेशन ने 3 सालों में अपने निवेशकों की पूंजी को करीब 47 गुना बढाया है, अगर तीन साल पहले किसी ने इस कंपनी में 1 लाख रुपये लगाये होते, तो आज उसके पास करीब 47 लाख रुपये होता।

New Delhi, Nov 04 : अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली स्मॉल कैप कंपनियो ने रियल एस्टेट सेक्टर की कंपनी एसएंडटी कॉरपोरेशन लिमिटेड का नाम भी शामिल हो गया है, एसएंडटी कॉरपोरेशन के शेयरों में पिछले कुछ समय से लगातार बढोतरी देखी जा रही है, कंपनी ने अपने निवेशकों को इस साल भी तगड़ा रिटर्न दिया है, उनकी पूंजी को 12 गुना से भी ज्यादा बढाया है।

Advertisement

मुनाफा कराने वाली कंपनी
एसएंडटी कॉरपोरेशन पिछले तीन सालों के दौरान निवेशकों को सबसे ज्यादा मुनाफा कराने वाली कंपनियों में से एक है, इसका कुल मार्केट कैप 203 करोड़ रुपये का है, एसएंडटी कॉरपोरेशन मुंबई और आस-पास के शहरों में रियल एस्टेट का कारोबार करती है, share (1) ये कंपनी नासिक और गोवा जैसे अन्य शहरों में लंबी अवधि की परियोजनाओं को बढाने के लिये काम कर रही है।

Advertisement

3 सालों में इतनी बढी शेयरों की कीमत
3 साल पहले इस शेयर के शेयर की कीमत सिर्फ 6.75 रुपये थी, जबकि गुरुवार 3 नवंबर को इसके शेयर का भाव 329 रुपये पर कारोबार कर रहा है, इससे एक दिन पहले इसके शेयरों में 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा, share market ये 318.95 रुपये के भाव पर बंद हुआ, इस तरह से एसएंडटी कॉरपोरेशन के शेयरों की कीमत पिछले 3 सालों में करीब 4650 फीसदी बढी है।

Advertisement

3 सालों में 47 गुना रिटर्न
एसएंडटी कॉरपोरेशन ने 3 सालों में अपने निवेशकों की पूंजी को करीब 47 गुना बढाया है, अगर तीन साल पहले किसी ने इस कंपनी में 1 लाख रुपये लगाये होते, तो आज उसके पास करीब 47 लाख रुपये होता। share market अगर किसी निवेशक ने 2022 की शुरुआत में एसएंडटी कॉरपोरेशन में 1 लाख का निवेश किया होता, तो उसके 1 लाख की वैल्यू बढकर आज 14.17 लाख रुपये हो गया होता।