करोड़ों का घर, महंगी कार, लैविश लाइफ जीती है सानिया मिर्जा, जानिये कितनी संपत्ति की है माालकिन

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को खोजने के लिये।

New Delhi, Nov 09 : इन दिनों सानिया मिर्जा जबरदस्त चर्चा में हैं, कहा जा रहा है कि सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है, दोनों अलग रह रहे हैं, दोनों का एक बेटा है, जिनका नाम इजहान मिर्जा मलिक है, इस बीच इंस्टाग्राम पर सानिया के एक पोस्ट ने उनके फैंस की चिंता और बढा दी है।

Advertisement

क्या लिखा
सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को खोजने के लिये। मालूम हो कि ये एक मात्र पोस्ट नहीं है, जिसकी वजह से ऐसी बातें हो रही है, सानिया ने इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनका बेटा उन्हें माथे पर चूमते नजर आ रहा है, पोस्ट में टेनिस स्टार ने लिखा, वो पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने में मदद करते हैं, हालांकि मामले में अभी तक सानिया और शोएब की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति
सानिया मिर्जा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, आज उनका नाम देश के सबसे अमीर खिलाड़ियों में लिया जाता है, सानिया की नेटवर्थ करीब 184 करोड़ रुपये की है, टेनिस खेलने से वो सलाना करीब 3 करोड़ रुपये कमाती हैं, इसके अलावा वो कई प्रतिष्ठित ब्रांडों को भी एंडोर्स करती हैं, सानिया तेलंगाना की ब्रांड एंबेसडर हैं, इसके साथ ही स्टेक स्कूटी, स्प्राइट, बान्ड या बैंड तथा एडिडास को एंडोर्स कर करोड़ों कमाती है, सानिया संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना राजदूत भी हैं, ये सम्मान पाने वाली पहली दक्षिण एशियाई महिला हैं।

Advertisement

13 करोड़ का बंगला
सानिया मिर्जा सलाना 3 करोड़ से ज्यादा स्पोर्ट्स से, तो 25 करोड़ रुपये विज्ञापनों से कमाती है, हैदराबाद के पॉश इलाके में उनका एक लग्जरी मकान है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 13 करोड़ रुपये है, सानिया की एक टेनिस एकेडमी भी है, sania shoaib इसके साथ ही दुबई में उनका आलीशान मकान है, जो कि एक द्वीप पर बना है, घर का अपना प्राइवेट बीच है, लग्जरी गाड़ियों में उनके पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी तथा बीएमडब्लयू जैसी कारें हैं।