गेंदबाजों ने डुबोई लुटिया, टीम इंडिया सेमीफाइनल में बुरी तरह हारा

टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम की शुरुआत धीमी और खराब हुई, केएल राहुल 5 रन बनाकर लौट गये, भारतीय टीम का स्कोर 10 ओवर में सिर्फ 62 रन था।

New Delhi, Nov 10 : टी-20 विश्वकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर खेला गया, इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की, इंग्लैंड के खिलाफ इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजी पूरी तरह से फीकी रही, जिसकी वजह से भारत को हार का सामना करना पड़ा, टीम इंडिया इस हार के साथ ही विश्वकप से बाहर हो गई, अब फाइनल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

Advertisement

टी-20 विश्वकप से बाहर हुई टीम इंडिया
टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम की शुरुआत धीमी और खराब हुई, केएल राहुल 5 रन बनाकर लौट गये, भारतीय टीम का स्कोर 10 ओवर में सिर्फ 62 रन था, Team India6 15वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रन पहुंचा, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा, आखिरी के ओवरों में हार्दिक ने तेजी से बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से टीम 168 तक पहुंची।

Advertisement

हार्दिक की शानदार बल्लेबाजी
हार्दिक पंड्या ने अपनी भूमिका निभाई, उन्होने 33 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, विराट कोहली ने 40 गेंदों में 50 रन बनाये, लेकिन भारतीय पारी का आकर्षण पंड्या रहे, जिन्होने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, हालांकि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने इस स्कोर को बौना साबित कर दिया, अंग्रेजों ने 10 विकेट से जीत हासिल की।

Advertisement

10 विकेट से जीता इंग्लैंड
इस मुकाबले को जीतने के अंग्रेज टीम को 20 ओवर में 169 रन बनाने थे, इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट खोये ही लक्ष्य हासिल कर लिया, जोस बटलर ने नाबाद 80 रन बनाये, तो एलेक्स हेल्स ने नाबाद 86 रनों की पारी खेली, अब टी-20 विश्वकप 2022 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।