शर्मनाक हार के बाद बुरी तरह टूट गये हैं हार्दिक पंड्या, कहा फैंस का दिल चीरने वाली बात

सेमीफाइनल मुकाबले में ऐन मौके पर आकर हार्दिक पंड्या ने 33 गेंदों में 63 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, जिसकी वजह से टीम इंडिया 168 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही।

New Delhi, Nov 11 : टी-20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद भारतीय फैंस गुस्से में हैं, तो वहीं टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बुरी तरह से टूट चुके हैं, टी-20 विश्वकप 2022 टूर्नामेंट से खाली हाथ रहने के बाद हार्दिक ने ऐसा बयान दिया है, जो फैंस का दिल चीर देगा, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा कि वो सदमे में हैं, आहत हैं निराश हैं।

Advertisement

बुरी तरह टूट गये हार्दिक पंड्या
सेमीफाइनल मुकाबले में ऐन मौके पर आकर हार्दिक पंड्या ने 33 गेंदों में 63 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, hardik pandya जिसकी वजह से टीम इंडिया 168 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही, हालांकि इंग्लैंड टीम ने ये लक्ष्य 16 ओवर में ही हासिल कर लिया, जिसके बाद हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा है, निराश हूं, आहत हूं, सदमे में हूं।

Advertisement

कही दिल चीरने वाली बात
हार्दिक पंड्या ने कहा हम सभी के लिये इस नतीजे को स्वीकार करना मुश्किल है, Hardik Pandya साथी खिलाड़ियों के साथ रिश्ते का काफी लुत्फ उठाया है, हमने हर कदम पर एक-दूसरे के लिये लड़ाई लड़ी है, हमारे सहयोगी स्टाफ के महीनों के समर्पण और परिश्रम के लिये शुक्रिया।

Advertisement

लड़ाई जारी रखेंगे
हार्दिक पंड्या ने लिखा, हमारे फैंस का शुक्रिया, जिन्होने हमारा हर जगह समर्थन किया,  हम आप सभी के शुक्रगुजार हैं, ऐसा नहीं होना चाहिये था, लेकिन हम लड़ाई जारी रखेंगे, भारत का अगला दौरा न्यूजीलैंड से सीमित ओवर की सीरीज है, जिसमें टीम इंडिया 3 टी-20 और इतने ही एकदिवसीय मैच खेलेगी, जो अगले सप्ताह 18 नवंबर से शुरु होंगे।