शुभमन गिल का कबूलनामा, चैट शो में सारा अली खान को लेकर क्या बोल गये स्टार बल्लेबाज

सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल हाल ही में एक फ्लाइट में साथ दिखे थे, इससे पहले दोनों को साथ मे एक रेस्टोरेंट में देखा गया था, अब चैट शो दिल दियां गल्लां के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 15 : क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है, हाल के सालों में कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को जीवनसंगिनी बनाया है, जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली से लेकर स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह तक का नाम शामिल है, अब रीसेंट कपल जिनकी डेटिंग के चर्चे खूब हो रहे हैं, वो शुभमन गिल और एक्ट्रेस सारा अली खान हैं, अब शुभमन ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि दोनों के डेटिंग की खबरों को और हवा मिल गई है, एक चैट शो के दौरान युवा बल्लेबाज ने ना सिर्फ उनकी तारीफ की, बल्कि डेटिंग के बारे में भी जवाब दिया है।

Advertisement

शुभमन ने क्या कहा
सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल हाल ही में एक फ्लाइट में साथ दिखे थे, इससे पहले दोनों को साथ मे एक रेस्टोरेंट में देखा गया था, अब चैट शो दिल दियां गल्लां के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, इस पर उन्होने कहा शायद, उनको इस बारे में और कुरेदा गया, पूछा गया कि सारा के सारा सच बोलो, इस पर उन्होने कहा सारा दा सारा सच बोल दिया, शायद हां, शायद नहीं।

Advertisement

सारा की तारीफ
शो के दौरान शुभमन गिल से ये भी पूछा गया कि उनके हिसाब से बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसज कौन है, जिस पर उनका जबाव था सारा, शुभमन गिल के इन जवाबों के बाद चर्चे और तेज हो गये हैं, कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है।

Advertisement

दोस्त के मैसेज के चर्चे
आपको बता दें कि शुभमन गिल का नाम महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है, शुभमन के जन्मदिन पर उनके एक क्रिकेटर दोस्त ने भी सारा से उनके कनेक्शन की हिंट दी थी, उन्होने लिखा था बहुत सारा प्यार।